ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
सरकारी बस व निजी बस के बीच विवाद में खलासी की पिटाई, रक्सौल थाना में मामला दर्ज
By Deshwani | Publish Date: 17/3/2021 8:52:08 PM
सरकारी बस व निजी बस के बीच विवाद में खलासी की पिटाई, रक्सौल थाना में मामला दर्ज

रक्सौल। अनिल कुमार। बिहार राज्य पथ परिवहन निगम द्वारा अनुबंधित गुड़िया बस के खलासी के पिटाई का एक मामला रक्सौल थाना में दर्ज कराया गया है। दिए गए आवेदन के अनुसार रामगढ़वा थाना क्षेत्र के बेला गाँव निवासी कृष्ण सहनी के 22 पुत्र विकाश कुमार ने लिखा है कि निगम द्वारा संचालित बी आर 06 पी ई 3254 नम्बर की बेतिया जाने वाली गुड़िया बस में वह बतौर खलासी का काम करता है। 






कार्य के दौरान ही बीते संध्या वह सरकारी बस स्टैंड से बेतिया जा रहा था, बस जब कोईरिया टोला नहर चौक के समीप पहुँची तो एक निजी बस के लिए एजेंट का कार्य करने वाले राजन कुशवाहा ने अपने दरवाजे के सामने यह कहते हुए अचानक पीटने लगे कि हमारे बस के पहले यह सरकारी बस नही जाएगी। विकाश ने आरोप लगाया है कि उसे बुरी तरह पीटा गया है। घटना के बाद बस को स्थानीय थाना में ला दिया गया। वहीं दूसरी ओर राजन द्वारा इसे गलत बताया गया है। इस संबंध में थानाध्यक्ष सह इंस्पेक्टर शशिभूषण ठाकुर ने बताया कि इस मामले में कांड संख्या 86/20 दर्ज कर मामले की जाँच की जा रही है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS