ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
समस्तीपुर: अतिक्रमण मुक्त कराने पहुंची पुलिस पर हमला, कई को आई चोटें
By Deshwani | Publish Date: 16/3/2021 9:38:35 PM
समस्तीपुर: अतिक्रमण मुक्त कराने पहुंची पुलिस पर हमला, कई को आई चोटें

समस्तीपुर। उमेश काश्यप। समस्तीपुर जिले के खानपुर थाना के कामोपुर में अतिक्रमण हटाने गयी पुलिस कर्मियों पर स्थानीय लोंगो ने हमला कर दिया। घटना में समाचार कवरेज करने गए स्थानीय एक पत्रकार जख्मी हो गया। वही कई पुलिसकर्मियों को चोटें आई है। 





पुलिस अधिकारियों ने काफी मशक्कत से स्थिति पर नियंत्रण किया। सदर डीएसपी प्रीतिश कुमार ने बताया कि अतिक्रमण मुक्त करने पहुची पुलिसकर्मियों पर ईंट पत्थर फेंके जाने की जानकारी मिली है। मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार को अतिक्रमण मुक्त कराने को लेकर खानपुर सीओ, थानाध्यक्ष के नेतृत्व में दर्जनों पुलिस बल मंगलवार को पहुँचे थे। इसी दौरान लोंगो ने विरोध किया और इट पत्थर से हमला कर दिया। इसको लेकर अफरातफरी मच गई। साथ ही काफी देर तक हो हल्ला होते रहा।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS