ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
पुलिस ने बरैली में छापेमारी कर 21 लाख के समान सहित ट्रक किया जप्त, चार गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 15/3/2021 8:59:41 PM
पुलिस ने बरैली में छापेमारी कर 21 लाख के समान सहित ट्रक किया जप्त, चार गिरफ्तार

रक्सौल अनिल कुमार। रक्सौल के शिवम् रिफाईनरी प्राईवेट लिमिटेड का पिछले माह लूटे गये 21लाख का सोयाबीन रिफाईन को पुलिस ने बरैली में छापेमारी करके बरामद किया। इस सिलसिले में बरैली के चार अपराधियो रिजवान,  रईस उर्फ भूरा, नदीम व तसलीम को गिरफ्तार किया गया है।इसकी जानकारी पुलिस सब इंस्पेक्टर रंधीर कुमार ने दिया। बताया जाता है कि 18 फरवरी को सोयाबीन रिफाईन रक्सौल से बरैली के लिए चला था जिसे रास्ते में लूट लिया गया।  इस सम्बंध में शिवम् रिफाईनरी ने एक केस रक्सौल थाना में दर्ज कराया था।
 
 
 
गुप्त सूचना पर रक्सौल पुलिस सब इंस्पेक्टर रंधीर कुमार ने बरैली यूपी पुलिस के सहयोग से छापेमारी किया। छापेमारी में लूट का 683 टीना रिफाईन लगभग 7 लाख चालीस हजार नगद, ट्रक जिसका नम्बर-युपी 27 ए टी 8660 को बरामद किया। जबकि गिरोह ने 21 लाख में सेे बाकि का रिफाईन खपा दिया है जिसकी तलाश जारी है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS