ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
समस्तीपुर: एसबीआई शाखा से दिन दहाड़े छह लाख की लूट
By Deshwani | Publish Date: 3/3/2021 11:18:42 PM
समस्तीपुर: एसबीआई शाखा से दिन दहाड़े छह लाख की लूट

समस्तीपुर। उमेश काश्यप। समस्तीपुर में एक बार फिर  अपराधियों का तांडव देखने को मिला जहां अपराधियों ने एसबीआई बैंक को निशाना बनाकर लगभग छह लाख रुपये लूट की वारदात को अंजाम दिया है। घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के जितबारपुर चौथ स्थित एसबीआई बैंक की है। जंहा दिनदहाड़े तीन अपराधियों ने पिस्टल के बल पर बैंक से लूट की घटना को अंजाम देकर बड़ी ही आसानी से भाग निकले। घटना की सूचना पर पुलिस महकमा में हड़कंप मच गया। सूचना मिलते ही पुलिस जांच में जुट गई है। पुलिस बैंक के सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है । घटना के संबंध में ब्रांच मैनेजर  का बताना है कि तीन अपराधी मास्क लगाए  बैंक के अंदर पहुंचे अपराधियों के हाथों में बंदूक था। 




पिस्टल के बल पर अपराधियों ने चेस्ट में रखे और काउंटर पर रखे रुपये लूटकर निकलते बने। वही घटना की सूचना पर घटनास्थल पर  जांच के लिए पहुंचे प्रभारी एसपी विजय कुमार सिंह का बताना है कि बाइक सवार तीन अपराधी बैंक में घुसे सभी अपराधियों के पास पिस्टल था। मौके से  5 लाख 29 हजार रुपए लूट कर भाग खड़े हुए। इसको लेकर टीम गठित की गई है अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। 



बताते चले कि घटनास्थल से लगभग 500 मीटर की दूरी पर 17 नवंबर को दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक में घुसकर अपराधियों ने दो लाख रुपये लूट की घटना को अंजाम दिया था। इस मामले में भी पुलिस के हाथ अब तक खाली है। अब देखना यह है कि पुलिस बैंक लूट की इस घटना का कब तक उद्भेदन कर पाती है या फिर अन्य घटना की तरह मामले को ठंडे बस्ते में डाल दिया जाता है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS