ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
अरेराज के मलाही में दो पक्षों में मारपीट,एक पक्ष ने कहा- कार से आकर की हवाइ फायरिंग, दूसरे पक्ष ने कहा- अल्टो को घेरकर किया हमला
By Deshwani | Publish Date: 18/2/2021 11:00:00 PM
अरेराज के मलाही में दो पक्षों में मारपीट,एक पक्ष ने कहा- कार से आकर की हवाइ फायरिंग, दूसरे पक्ष ने कहा- अल्टो को घेरकर किया हमला

मोतिहारी। अरेराज प्रखंड क्षेत्र के दामोदरपुर गांव में गुरुवार की सुबह हवाई दो पक्षों ने एक दूसरे पर मारपीट व फायरिंग का मामला मलाही थाने में दर्ज कराया है। पुलिस ने घटना स्थल से एक मारुति कार जब्त की है। एक पक्ष का आरोप है कि उक्त जब्त कार से हमलावर आए और हवाई फायरिंग करते हुए बट से हमला कर घायल कर दिया है। दूसरे पक्ष ने पुलिस को बताया है कि उनकी कार को घेरकर उनपर हमला किया गया।

 इस घटना हुई मारपीट में मंगुराहा पंचायत के मुखियापति रिंकू शुक्ला जख्मी हो गए हैं। 
 जिन्हें परिजनों द्वारा आनन-फानन में अरेराज अनुमंडलीय अस्पताल लाया गया। जहां प्रथम उपचार के बाद चिकित्सकों ने उन्हें बेहतर इलाज के लिए मोतिहारी रेफर कर दिया है। उक्त मामले में दामोदरपुर गांव निवासी व  पूर्व मुखिया कांतिलाल के पुत्र सह पत्रकार चुमन लाल श्रीवास्तव ने मलाही थाने में आवेदन देकर मामले की जानकारी दी है।
 
उन्होंने पुलिस को बताया है कि गुरुवार की सुबह हथियार से लैस होकर मारुति कार पर सवार कुछ लोग उनके दरवाजे पर पहुंच कर गली गलौज के साथ हवाई फायरिंग करने लगे। हमले से बचने के लिए वे और उनका परिवार डरकर घर के अन्दर छिप गए। इसी क्रम में मंगुराहा पंचायत के मुखिया पति रिंकू शुक्ल फायरिंग का आवाज सुन उनके दरवाजे पर पहुंचे। 
 
हमलावरों ने मुखिया पति को राइफल के बट से मार कर जख्मी कर दिया। आवेदक ने पुलिस को बताया है कि हथियार के साथ दामोदरपुर गांव के अभय चंद्र मिश्र, रवि मिश्र व एक नकाबपोश व्यक्ति उक्त घटना में शामिल थे।

फायरिंग की आवाज सुनकर  घटना स्थल पर गांव की भीड़ इकट्ठा हो गई। जहां भीड़ को देखते हुए सभी हवाई फायरिंग करते हुए,गाड़ी छोड़कर फरार हो गए। घटना में आए अल्टो गाड़ी से एक शराब की बोतल भी बरामद की गई है।
 
वहीं दूसरी तरफ अभय चन्द मिश्र ने भी मलाही थाना को आवेदन देकर बताया है कि पूर्व मुखिया कान्ति लाल ने उन्हें अपने दरवाजे पर बुलाया था। जब वे अपनी गाड़ी से उनके दरवाजे पर पहुंचे तो पहले से चुमान लाल, हैपी श्रीवास्तव, सत्येन्द्र शुक्ल, रिंकू शुक्ल, व् मृत्युंजय कुमार ने उनकी गाड़ी को घेर लिया। फिर लाठी-डंडे से प्रहार कर उनकी गाड़ी को क्षतिग्रस्त कर दिए। उन्हें भी जख्मी कर दिए।  घटना का कारण चुनावी रंजिश भी बताया जा रहा है। मामले में मलाही थाना अध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया दोनों पक्षो से  आवेदन प्राप्त हुआ है। घटना की जांच कराई जारही है। जांच के उपरांत करवाई की जायेगी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS