ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
मोतिहारी के बेलबनवा से शराब कारोबार के आरोप में एक गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 19/2/2021 12:06:12 AM
मोतिहारी के बेलबनवा से शराब कारोबार के आरोप में एक गिरफ्तार

मोतिहारी। नगर थाना पुलिस ने बेलबनवा मुहल्ले से गुरुवार को नवल सहनी को गिरफ्तार किया है। नगर थाना इंस्पेक्टर गौरी कुमारी का कहना है कि नवल सहनी शराब का कारोबारी है। उन्होंने बताया कि इसके पूर्व भी वह शराब के कारोबार के आरोप में जेल जा चुका है।

 

बताया कि नवल सहनी के घर से करीब 20 दिनों पूर्व 50 लीटर चुलाई शराब जब्त की गई थी। लिहाजा नवल सहनी मौके से फरार हो गया था। लेकिन आज उसे गिरफ्तार कर लिया गया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS