ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
बेतिया पुलिस ने कर्ज नहीं लौटाने एवं जमीन रजिस्ट्री कराने के लिए बंधक बनाए गए कुल 5 लोगों को कराया मुक्त
By Deshwani | Publish Date: 18/2/2021 9:17:16 PM
बेतिया पुलिस ने कर्ज नहीं लौटाने  एवं जमीन रजिस्ट्री कराने के लिए बंधक बनाए गए कुल 5 लोगों को कराया मुक्त

बेतिया। पुलिस ने कर्ज नहीं लौटाने पर बंधक बनाए गए एवं जमीन रजिस्ट्री कराने के लिए बंधक बनाए गए कुल 5 लोगों को मुक्त कराया है। पुलिस ने दोनों मामलों में न्याय संगत कार्रवाई करते हुए 7 लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। उक्त जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक उपेंद्र नाथ वर्मा ने बताया कि गौनाहा थाना के मुरली भर हवा निवासी श्रीकांत शाह  अपने घर में  एक व्यक्ति गौनाहा निवासी  रोहित कुमार को  बंधक बनाकर रखे हैं। सूचना के आलोक  जॉन्हा पुलिस ने  छापामारी कर श्रीकांत शाह  के घर से  बंधक बनाए गए  पुरोहित कुमार को बरामद किया  और  साथ ही  श्रीकांत साह को भी गिरफ्तार कर लिया। जांच पड़ताल के क्रम में पता चला कि रोहित कुमार श्रीकांत साह से ₹24000 कर्ज लिया था और नहीं लौटा रहा था। बेतिया एसपी के निर्देश पर दोनों तरफ से f.i.r. कर दोनों को जेल भेज दिया गया। 





वही लोरिया थाना के डुमरा ग्राम में जमीन रजिस्ट्री कराने के लिए जबरन शनिचरी थाना के गोरा गांव निवासी तीन लोगों निर्भय वर्मा संजय वर्मा एवं हर्षित राज को डुमरा निवास मनीष गिरी के घर में बंधक बनाकर रखा गया है। सूचना के आलोक में लोरिया पुलिस ने छापामारी कर बंधक बनाया गया। 3 लोगों को मुक्त कराया और मनीष गिरी को गिरफ्तार कर लिया साथ ही जांच पड़ताल के क्रम में पता चला कि बंधक बनाए गए लोग जालसाजी कर मनीष गिरी से 25 लाख 54 हजार 500 नगद रुपैया एवं एक बुलेट मोटरसाइकिल जमील रजिस्ट्री करने के नाम पर जालसाजी कर ले लिए थे और जमीन रजिस्ट्री नहीं कर रहे थे इस मामले में भी बेतिया पुलिस अधीक्षक उपेंद्र नाथ वर्मा के निर्देश दोनों तरफ से एफ आई आर दर्ज कर सभी लोगों को जेल भेज दिया गया उक्त दोनों मामले में बेतिया एसपी की न्याय संगत कार्रवाई चर्चा का विषय बना हुआ है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS