ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
समस्तीपुर : स्कूल की लापरवाही से 61 छात्रोंओ का भविष्य अधर में, नहीं मिला एडमिट कार्ड
By Deshwani | Publish Date: 16/2/2021 12:32:24 AM
समस्तीपुर : स्कूल की लापरवाही से 61 छात्रोंओ का भविष्य अधर में, नहीं मिला एडमिट कार्ड

समस्तीपुर उमेश काश्यप। समस्तीपुर जिले के हाई स्कूल बाघी की 61 छात्राओं का भविष्य अधर में लटका पड़ा है। 17 फरवरी से बिहार में मैट्रिक की परीक्षा आयोजित है। इसके लिए सभी छात्रों को एडमिट कार्ड भी उपलब्ध करा दी गई है, वही समस्तीपुर जिले के के ताजपुर प्रखंड स्थित बाघी हाई स्कूल की 61 छात्राओं को आज तक एडमिट कार्ड एडमिट कार्ड नहीं मिला है। इससे नाराज छात्राओं ने अपने परिजनों के साथ सोमवार को कलेक्ट्रेट पहुंच गयी। इस दौरान डीएम साहब से तो छात्राओं की मुलाकात नहीं हो पाई लेकिन डीईओ को छात्राओं ने अपनी समस्या बताई। 

 
 
 
 
डीईओ वीरेंद्र नारायण ने ने तत्काल आवश्यक कार्रवाई करते हुए डीपीओ माध्यमिक को जांच का आदेश दिया। छात्राओं का बताना है कि वह  हाई स्कूल बाघी की छात्रा है। उसके द्वारा सेंटअप परीक्षा देने के बाद स्कूल में फॉर्म भरने के लिए फीस भी जमा किया गया। फॉर्म भी भरा गया, पर अब तक एडमिट कार्ड नही आया। वही अब एचएम कह रहे हैं कि कि सेंटअप परीक्षा नहीं देने के कारण एडमिट कार्ड नहीं आया। डीईओ विरेद्र नारायण ने बताया कि स्कूल की 61 छात्रों का एडमिट कार्ड नहीं आया है। जांच के प्रथम दृष्टया में इन छात्राओं के द्वारा सेंटअप एक्जाम नहीं दिया जाना सामने आया है। उसे पूरे मामले की जांच की जा रही है। इसके बाद ही पता चलेगा, आखिर गलती किसकी है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS