ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
मोतिहारी के मेहसी में टेंपो को बस ने मारी ठोकर, एक दर्जन लोग घायल, 8 एसकेएमसीएच रेफर
By Deshwani | Publish Date: 1/2/2021 11:56:11 PM
मोतिहारी के मेहसी में टेंपो को बस ने मारी ठोकर, एक दर्जन लोग घायल, 8 एसकेएमसीएच रेफर

मोतिहारी। मेहसी स्थित दामोदरपुर के निकट राजमार्ग 28 पर ऑटो को अज्ञात बस ने ठोकर मार दी। जिसमे ऑटो पर सवार करीब एक दर्जन से ऊपर लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिसमें 8 लोगों की हालत गंभीर बताई गई है।  बेहतर इलाज के लिए उन्हें एसकेएमसीएच मुजफ्फरपुर भेजा गया है।


घटना की सूचना पर मौके पर पहुचे मेहसी पुलिस के पुअनि मोहम्मद अनस, सिपाही विनोद कुमार, सामाजिक कार्यकर्ता गोलू खेलानी व आलोक कुमार ने ग्रामीणों के सहयोग से सभी घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। जहां प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डॉ शिवभूषण व चिकित्सा पदाधिकारी डॉ हातिम जावेद ने प्राथमिक उपचार के बाद घायलों में से आठ को चिंताजनक स्थिति में एसकेएमसीएच मुजफ्फरपुर रेफर कर दिया। शेष खतरे से बाहर बताए गए हैं। बताया गया कि सभी घायल प्रवासी मजदूर थे और ऑटो से मुजफ्फरपुर जा रहे थे। जहां से उन्हें गुजरात जाना था।

 
प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डॉ शिवभूषण ने बताया कि घायलों में शिवहर जिला के श्यामपुर भटहां निवासी असरफ अली(20), जूही खातून(30), मंतशा खातून (07), असद(05),अहद(06) नया गांव निवासी दिनेस ठाकुर(20),हरेंद्र पासवान(26) सहित अन्य शामिल है। घायलों की संख्या अधिक होने के कारण प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी मेहसी ने अन्य अस्पतालों से सहयोग लेकर एम्बुलेंस की व्यवस्था की। तब जाकर उन्हें मुजफ्फरपुर भेजा जा सका। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS