ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
रक्सौल शहर के दो अस्पतालों में 80 लोगों को लगा कोविड वैक्सीन का टीका
By Deshwani | Publish Date: 21/1/2021 9:01:26 PM
रक्सौल शहर के दो अस्पतालों में 80 लोगों को लगा कोविड वैक्सीन का टीका

रक्सौल। अनिल कुमार। शहर मेंं दो अस्पतालों मे कोविड 19 का टीकाकरण हुआ। पीएचसी में गुरुवार को कुल 80 स्वास्थ्यकर्मियों और आंगनबाड़ी सेविकाओं को कोविड 19 वैक्सीन का टीका दिया गया। 





इस टीकाकरण कार्य में टीकाकरण अधिकारी राजनन्दनी सिंह,ज्योति कुमारी,नितिश भारती,दक्षा फारुखी,फिरदौस अनवर डा,मुराद आलम शामिल थे।इस अवसर पर टीकाकरण कार्य का मोनिटरिंग और सहयोग बीएमसी अनिल कुमार,अनुश्रवण समिति के अधिकारी जयप्रकाश कुमार,सरोकार मंच के सचिव राजेश कुमार वर्मा द्वारा किया गया।वही कोविड 19 वैक्सीन टीकाकरण के लिए पहली बार सेन्टर बना डंकन अस्पताल के टीकाकरण केन्द्र का उद्घाटन पीएचसी के प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डा एस के सिंह ने फिता काट कर किया। 




इस सेन्टर पर केवल डंकन अस्पताल के चिकित्सकों और कर्मियो को टीका देना था। जिसके लिए  कुल 100 कर्मियों का चयन किया गया था। सुबह 10 बजे शुरु हुआ टीकाकरण में गुरुवार को कुल 110 लोगों को टीका दिया गया। इसकी जानकारी डंकन अस्पताल के प्रसाशकिय अधिकारी चन्देश्वर प्रसाद सिह ने दिया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS