ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
मोतिहारी में जॉनपुल चौक पर दो युवक ट्रक की चपेट में आए, एक की घटना स्थल पर मौत, ट्रक जब्त, देर रात सड़क जाम
By Deshwani | Publish Date: 16/1/2021 12:03:57 AM
मोतिहारी में जॉनपुल चौक पर दो युवक ट्रक की चपेट में आए, एक की घटना स्थल पर मौत, ट्रक जब्त, देर रात सड़क जाम

मोतिहारी। बंजरिया थाना के पंडाल चौक के पास शनिवार देर शाम बाइक सवार दो युवक ट्रक की चपेट में आ गए। जिसमें एक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई है। घटना से आक्रोशित लोगों ने रात करीब साढ़े आठ बजे मोतिहारी-सुगौली पथ को जाम कर दिया है। लोगों ने पीछा कर ट्रक को पकड़ लिया है। जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया है। वहीं ट्रक के ड्राइवर व खलासी भागने में सफल हो गए हैं।


मिली जानकारी के अनुसार यह दुर्घटना जॉनपुल चौक से कुछ ही दूर आगे बेतिया रोड में हुई। बताया गया है कि दो युवक बाइक से जा रहे थे तभी दोनो ट्रक की चपेट में आ गए। जिसमें बाइक के पीछे बैठा 22 वर्षीय युवक ट्रक के पिछले चक्के के नीचे आ गया। जिसकी घटना स्थल पर ही मौत हो गयी। मृत युवक की पहचान 22 वर्षीय हीरो के रूप में की गई है।
 

 घटना के विरोध में लोगों ने एनएच 28 ए को जाम कर विरोध प्रदर्शन करने लगे ।घटनास्थल पर पहुंच कर पुलिस लोगों को समझाने -बुझाने का प्रयास कर रही है। लेकिन स्वजन के साथ स्थानीय लोग मुआवजे की मांग कर रहे थे ।
 
घटना के बारे में बताया जाता है कि स्व गोविन्द प्रसाद का पुत्र हीरोअवा अपने घर पंडाल के पीछे से जानपुल स्थित अपने भुजा की दुकान पर आ रहा था कि जानपुल से बेतिया की ओर जा रही ट्रक ने बंजरिया पंडाल के पास उक्त युवक को कुचल दिया जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई। स्थानीय लोगों के सहयोग से ट्रक को पकड़ लिया गया है ।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS