ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
भेलाही अंतर्गत अतिक्रमित भूमि को एसडीएम के निर्देश पर कराया गया खाली
By Deshwani | Publish Date: 13/1/2021 8:52:16 PM
भेलाही अंतर्गत अतिक्रमित भूमि को एसडीएम के निर्देश पर कराया गया खाली

रक्सौल। अनिल कुमार। जिले में अतिक्रमण मुक्त कराने को लेकर पूरा प्रशासन सक्रिय दिख रहा है। वहीं इससे अछूता रक्सौल अनुमंडल भी नही है। 





ताजा मामले के अनुसार रक्सौल प्रखंड के भेलाही के धनंजय गुप्ता अंतर्गत अतिक्रमित भूमि को अनुमंडल पदाधिकारी सुश्री आरती के निर्देश पर सीओ विजय कुमार व इंस्पेक्टर अभय कुमार के साथ पलनवा थानाध्यक्ष व भेलाही थानाध्यक्ष द्वारा सशस्त्र पुलिस बल के साथ बुधवार को अतिक्रमण मुक्त कराया गया। इस दौरान जेसीबी की सहायता उस पर निर्मित झुगी-झोपड़ी को हटाया गया। हटाने के दौरान लोगों की भारी भीड़ भी मौजूद दिखी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS