ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
मोतिहारी में पुलिस ने चौकीदार के भाई सहित 7 बदमाशों को आर्म्स के साथ पकड़ा, कार व दो पिस्टल जब्त
By Deshwani | Publish Date: 12/1/2021 11:16:20 PM
मोतिहारी में पुलिस ने चौकीदार के भाई सहित 7 बदमाशों को आर्म्स के साथ पकड़ा, कार व दो पिस्टल जब्त

मोतिहारी। जिले की पुलिस 7 बदमाशों को धर दबोचा है। जिसमें मुफस्सिल थाने की पुलिस ने सीएसपी संचालक को लूट की साजिश रच रहे तीन अपराधी भी शामिल है। जबकि अरेराज के गोविंदगंज से भी तीन अपराधियों को चोरी की बाइक के साथ तीन बदमाशों को पकड़ा गया है। इसके साथ चौकीदार के भाई को भी गिरफ्तार किया गया है। चौकीदार पर 34 हजार रुपए लेकर बदमाशों को छोड़ने का आरोप है।


एसपी ने बताया कि लालबाबू कुमार, राजू कुमार, निशांत पटेल अपराध की साजिश रच रहे थे। पुलिस को इसकी सूचना मिली। छापेमारी टीम गठित की गई। पुलिस टीम ने उन्हें दबोच लिया। पूछताछ में इन्होंने बताया कि डेढ़ माह पूर्व उन्होंने चोरी की बाइक बेचने गोविंदापुर जा रहा था। इस बीच चैकीदार राजेश पासवान व उसके भाई राकेश कुमार ने उन्हें पकड़ लिया। बाद में बाइक व 34 हजार रुपये लेकर उन्हें छोड़ दिया। इसकी सूचना पुलिस को नहीं दी। इनके बयान के आधार पर चैकीदार के भाई को पुलिस ने दबोच लिया, मगर चैकीदार भागने में सफल रहा। जिसे गिरफ्तार किया जाएगा व नौकरी से बर्खास्त किया जाएगा।


 वहीं मुफस्सिल पुलिस को सूचना प्राप्त हुई थी कि कुछ बदमाश सीएसपी संचालक को लूटने के लिए आये हैं। ये तीन अपराधकर्मी, मधुबन थाना क्षेत्र निवासी है। इन्हें पुलिस ने पकड़ने में सफलता पाई है। इनके पास से पिस्टल, चार गोली व बाइक बरामद की गई है।

बता दें कि चैकीदार राजेश पासवान भाई के साथ मिलकर चोरी व लूट की घटना में सहयोग देता था। अगर कोई बदमाश उनके हत्थे चढ़ता तो वे उससे चोरी या लूट का माल लेकर मामला रफा-दफा कर देते थे। चैकीदार के भाई से पूछताछ के बाद कई सनसनीखेज खुलासे होने की संभावना हैं। वहीं पुलिस चैकीदार की तलाश में जगह-जगह दबिश दे रही है।

 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS