ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
पटना: कोटेक महिंद्रा बैंक फर्जीवाड़े का मामला पहुंचा एसएसपी के पास, तथाकथित आरोपी के भाई ने लगाया जालसाजी का आरोप
By Deshwani | Publish Date: 12/1/2021 8:51:49 PM
पटना: कोटेक महिंद्रा बैंक फर्जीवाड़े का मामला पहुंचा एसएसपी के पास, तथाकथित आरोपी के भाई ने लगाया जालसाजी का आरोप

पटना एग्‍जीवीशन रोड स्थित कोटक महिंद्रा बैंक फर्जीवाड़े का मामला अब पटना के एसएसपी उपेंद्र शर्मा के पास पहुंच गया है। इस मामले में कथित आरोपी बनाये गए कोटेक महिंद्रा, बोरिंग रोड के शाखा प्रबंधक सुमित कुमार के भाई संतोष कुमार ने एसएसपी से मिलकर एक ज्ञापन सौंपा और न्‍याय की गुहार लगाई।  संतोष कुमार ने बताया कि उनका भाई निर्दोष है और इस वक्‍त अस्‍पताल में भर्ती है।

 
 
 
 
संतोष कुमार ने ज्ञापन के जरिये कहा कि मेरे भाई सुमित कुमार के द्वारा किसी भी तरीके का रकम फर्जी तरीके से हस्‍तांतरण नहीं करने के बावजूद भी कोटेक महिंद्रा के वरीय पदाधिकारियों ने स्‍वयं को और अपने चहेते कर्मियों को बचाने के लिए उन्‍हें फंसाने का प्रयास किया। जबकि सच्‍चाई इसके विपरीत है। दरअसल कोटेक महिंद्र बैंक के एग्‍जीवीशन रोड शाखा में जो फर्जीवाड़ा हुआ है, उसका मुख्‍य सरगना कथित बैंक के शाखा प्रबंधक अभिषेक राजा और क्षेत्रीय प्रबंधक राजकिशोर सिंह हैं, जिन्‍होंने 02 जनवरी 2021 को फर्जी RTGS फॉर्म मामले में फर्जीवाड़ा को अंजाम दिया। जबकि मेरा भाई बोरिंग रोड शाखा में है और उस दिन वहां भी मौजूद नहीं है।
 
 
 
 
ज्ञापन में संतोष कुमार ने पूरे घटनाक्रम से एसएसपी को वाकिफ करवाया और मामले की निश्‍पक्ष जांच के साथ अविलंब प्राथमिकी दर्ज कराकर कथित दोषियों की जालसाजी का पर्दाफाश करने के साथ अपने निर्दोष भाई को पूछताछ के बाद हिरसात से छोड़ने का आग्रह किया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS