ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
बिहार प्रदेश सेल्स रिप्रेजेण्टेटिव्स एसोसिएशन का द्विवार्षिक अधिवेशण गोपालगंज में संपन्न
By Deshwani | Publish Date: 10/1/2021 10:27:07 PM
बिहार प्रदेश सेल्स रिप्रेजेण्टेटिव्स एसोसिएशन का द्विवार्षिक अधिवेशण गोपालगंज में संपन्न

अमित कुमार गुड्डु की रिपोर्ट।

गोपालगंज।  रविवार को गोपालगंज में बिहार प्रदेश सेल्स रिप्रेजेण्टेटिव्स एसोसिएशन , बिहार - झारखंड कें  द्विवार्षिक अधिवेशन क़ा आयोजन गोपालगंज क्लब मे हुआ। इस अधिवेशन में पूरे बिहार - झारखंड से देलिगेट्स मौजुद रहे। अधिवेशन में मेडिकल एवं सेल्स रिप्रेजेण्टेटिव्स से जुड़े प्रमुख मुद्दों पर परिचर्चा की गई। भारत सरकार द्वारा लागू किये गये लेबर कोड के प्रावधानों पर विस्तृत विचार किया गया। लेबर कोड में मजदूरों के हितों के रक्षा करने वाले प्रावधानों को लागू करने के लिए भारत सरकार को धन्यवाद ज्ञापित किया। 

साथ ही जिन प्रावधानों पर आपत्ति हैं, उनपर विरोध दर्ज करते हुये उन प्रावधानों को वापस लेने की मांग रखी गई। अधिवेशन के आखिरी सत्र में वर्ष 2021-2022 के लिये नई कार्यकारिणी का गठन किया गया जिसमें सन्त कुमार को महासचिव, बिहार झारखंड के साथ 25 सदसीय कमीटि का निर्विरोध मनोनयन किया गया। 

गौरतलब है कि श्री सन्त कुमार वर्ष 2009 से ही संगठन महामन्त्री के पद पर लगातार 11वीं बार निर्विरोध चुने गये हैं। श्री सन्त कुमार के मनोनयन पर बिहार - झारखंड के सदस्यों मे हर्ष का मौहौल हैं। संत कुमार ने कहा कि मेडिकल व सेल्स रिप्रेजेण्टेटिव्स कें हितों की रक्षा सर्वोपरि है।

अध्यक्ष - शिवशंकर रॉय, उपाध्यक्ष - अमित कुमार, उपाध्यक्ष - मनोज सिंह, कोषाध्यक्ष - मुकेश भारतीय, आयोजन समीति के चेयरमैन मनिन्द्र कुमार मणि तथा मातृ संगठन से श्री दीपक कुमार विभाग संगठन मंत्री,  श्री राकेश भारती, तथा सहयोगी मौजूद रहे और कार्यक्रम का सफल संचालन में सहयोग किये। इस द्विवार्षिक अधिवेशन में भाग लेने और सफल बनाने हेतु मोतिहारी से एक टीम जिसका नेतृत्व मुकेश रंजन, युनिट अध्यक्ष विकास कुमार, युनिट सचिव रवि कुमार, यनिट कोषाध्यक्ष तथा साथ में कमीटि सदस्यों का जत्था मौजूद थे। 
 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS