ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
रक्सौल: आपूर्ति पदाधिकारी ने जन वितरण विक्रेताओं के साथ की बैठक
By Deshwani | Publish Date: 9/1/2021 9:23:16 PM
रक्सौल: आपूर्ति पदाधिकारी ने जन वितरण विक्रेताओं के साथ की बैठक

रक्सौल। अनिल कुमार। जन वितरण  बिक्रेताओं  को राशन वितरण के बारे मे मार्गदर्शन देने हेतु आपूर्ति पदाधिकारी अरबिन्द कुमार के नेतृत्व मे एक बैठक हुआ। बैठक में उपस्थित जनवितरण बिक्रेताओं को आपुर्ति पदाधिकारी ने दिसंबर और जनवरी का राशन किरासन एक साथ वितरण करने,दिसंबर जनवरी के एडीशनल आवंटन का चालान समय पर जमा करने,राशन वितरण के दौरान सभी लाभुकों को मशीन से निकला हुआ पर्ची ही देने का दिशा निर्देश दिया। सभी लाभुकों को उचित मूल्य उचित मात्रा में राशन देने का निर्देश दिया गया। 





जिन लाभूको के परिवार के सदस्य के आधार कार्ड का के वाईसी नही हुआ है।उन्हे 31 जनवरी तक केवाईसी कराने का निर्देश दिया गया।  जनवितरण दुकानदारों द्वारा कोरोना महामारी को लेकर लॉकडाउन में लाभुकों को दिए जाने वाले फ्री राशन का कमिशन अबतक नही मिलने पर सभी जन वितरण दुकानदारों ने नाराजगी जतायी। बैठक मेंं राशन वितरण पारदर्शी तरिके से करने और किसी भी अधिकारी द्वारा पंजी निरीक्षण करने आने पर उसकी सूचना देने का निर्देश दिया गया।मौके पर प्रदीप कुमार,भोला प्रसाद,जीतेंद्र कुमार यादव,मनीष राज,सुबाश कुशवाहा, सुनिल कुमार,शिवशंकर प्रसाद,दिलीप कुमार,जटाशंकर प्रसाद,मुन्ना कुमार,मुन्ना राम,सलेखा खातुन, रूखा देवी चंदा देवी।अध्यक्ष सचिदानंद सिंह, उपाध्यक्ष शिवशंकर प्रसाद,सचिव रमेश प्रसाद,कोषाध्यक्ष सर्वदेव यादव उपस्थित थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS