ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
फायरिंग का वीडियो वायरल होने के बाद चकिया में छापेमारी करने गई पुलिस टीम पर हमला, दारोगा समेत तीन पुलिसकर्मी घायल
By Deshwani | Publish Date: 8/1/2021 11:00:00 PM
फायरिंग का वीडियो वायरल होने के बाद चकिया में छापेमारी करने गई पुलिस टीम पर हमला, दारोगा समेत तीन पुलिसकर्मी घायल

 मोतिहारी। चकिया से रूबी सिंह की रिपोर्ट। पूर्वी चम्पारण के चकिया थाना क्षेत्र के मानसी छपरा गांव में छापेमारी करने गई पुलिस टीम पर ग्रामीणों ने गुरुवार की रात में हमला कर दिया। हमले में एक दारोगा समेत तीन पुलिसकर्मी घायल हो गए हैं।

 

घायलों में दारोगा अनुज कुमार, सिपाही मुकेश कुमार व रमण कुमार शामिल हैं। पुलिस का कहना है कि 7 लोगों को हिरासत में लिया गया है। यह भी बताया है कि हिरासत में लिए गए अधिंकाश लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। जिसमें एक वैशाली के विदुपुर निवासी विक्रम कुमार को आर्म्स के साथ गिरफ्तार किया गया है। घटना स्थल से पुलिस ने ट्रेक्टर व बाइक भी जब्त किए हैं। पुलिस गिरफ्तार विक्रम के बारे वैशाली पुलिस से संपर्क कर उसका आपराधिक इतिहास खंगाल रही है।


 बताया जाता है कि मानसी छपरा गांव में दो दिनों पूर्व छट्ठी के मौके पर ऑर्केस्ट्रा का आयोजन किया गया था। जिसमें हथियार से फायरिंग व शराब पीने की सूवन पुलिस को मिली थी। जिसका वीडियों भी वायरल हुआ था। पुलिस ने जांच के बाद बताया है कि गिरफ्तार किए गए कई आरोपियों के सोशल मीडिया प्रोफाइल में पिस्टल व बंदूके की तस्वीरें लगाई गई हैं। आरोपियों को पकड़ने पुलिस टीम मानसी छपरा गांव गई थी।


 इस दौरान वहां उपस्थित लोगों द्वारा पुलिस टीम पर हमला कर दिया गया। हमले में दारोगा अनुज कुमार को गंभीर चोटें आई हैं। जिन्हें अनुमंडलीय अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर चिकिस्ता के लिए मुजफ्फरपुर एसकेएमसीएच रेफर किया गया हैं। इनके सिर व छाती पर ज्यादा चोट बताई जा रही हैं। वहीं दोनों घायल सिपाहियों को उपचार के बाद छोड़ दिया है। इस मामले में  पुलिस ने आधा दर्जन लोगों को हिरासत में लिया हैं। साथ हो घटनास्थल से एक ट्रैक्टर व पांच बाइक को जब्त किया हैं। पुलिस अभी इस मामले में कुछ भी बताने से परहेज कर रही हैं। बता में कि अभी चकिया थाना के प्रभार में प्रशिक्षु आईपीएस राज हैं। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS