ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
मोतिहारी के अरेराज में पुलिस व उत्पाद विभाग ने तीन को पकड़ा, अन्य एक फरार शराब लोकल मेड शराब पाउच जब्त
By Deshwani | Publish Date: 3/1/2021 11:00:00 PM
मोतिहारी के अरेराज में पुलिस व उत्पाद विभाग ने तीन को पकड़ा, अन्य एक फरार शराब लोकल मेड शराब पाउच जब्त

मोतिहारी। पूर्वी चम्पारण में अरेराज ओपी पुलिस व उत्पाद विभाग संयुक्त रूप से छापेमारी कर रविवार को लोकल मेड शराब के साथ तीन को गिरफ्तार किया गया है। गुप्त सूचना के आधार पर उत्पाद विभाग की टीम मोतिहारी व अरेराज ओपी पुलिस की ओर से संयुक्त रूप से अरेराज नगर पंचायत क्षेत्र के वार्ड संख्या 10 व बहादुरपुर वार्ड संख्या 13 में छापेमारी कर शराब कारोबार के आरोपियों को बहादुरपुर से गिरफ्तार किया गया हैं। जबकि अरेराज वार्ड 10 से एक आरोपी भागने में सफल रहा है।


गिरफ्तार किए गए-
1. रामेश्वर महतो- वार्ड 13 अरेराज
2. प्रदीप मिश्रा- योगियार, अरेराज नगर पंचायत
3. अखिलेश कुमार - योगियार से गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने बताया कि मिट्ठू राउत भागने में सफल रहा।

थाना अध्यक्ष सुधीर कुमार ने बताया कि बहादुरपुर वार्ड संख्या 13 से 118 पीस लोकल मेड  पाउच के साथ रामेश्वर महतो को घर के समीप ही शराब बेचते गिरफ्तार किया गया है।

 वहीं अरेराज नगर पंचायत के योगियार निवासी प्रदीप मिश्र को 06 पीस पाउच व अखिलेश कुमार को 05 पीस पाउच के साथ गिरफ्तार किया गया है। 

दूसरी तरफ अरेराज नगर पंचायत के वार्ड संख्या 10 में मिट्ठू राउत के घर से 76 पीस पाउच बरामद किया गया हैं। छापेमारी के दौरान मिठ्ठू राउत शराब छोड़ कर भागने में सफल रहा। जिसके विरुद्ध थाने में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई हैं। गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जाएगी।तीन गिरफ्तार को न्यायिक हिरासत में भेजा जा रहा है। छापेमारी टीम में अरेराज थाना अध्यक्ष सहित अभय सिंह व सुरेश कुमार सहित अन्य पुलिस बल शामिल थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS