ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
पूर्णिया के खेल पदाधिकारी रणधीर सिंह का निधन, खेल प्रेमियों में शोक
By Deshwani | Publish Date: 28/12/2020 11:00:00 PM
पूर्णिया के खेल पदाधिकारी रणधीर सिंह का निधन, खेल प्रेमियों में शोक

पूर्णिया। खेल पदाधिकारी रणधीर कुमार सिंह का सोमवार को पटना में इलाज के दौरान निधन हो गया। जिला खेल पदाधिकारी रणधीर सिंह के असमय निधन से खिलाड़ियों में शोक का माहौल है।

जिला स्कूल स्टेडियम खेल मैदान परिसर क्रिकेटरों ने श्रद्धांजलि अर्पित की। बिहार राज्य खेल प्राधिकरण के निदेशक व अन्य कर्मियों ने उनके निधन पर गहरा शोक जताया है। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS