ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
मोतिहारी के बेलबनवा, बेलिसराय, चांदमारी से तीन सहित जिले से दो दर्जन से अधिक शराब कारोबारी गिरफ्तार, भारी मात्रा में शराब जब्त
By Deshwani | Publish Date: 28/12/2020 11:00:00 PM
मोतिहारी के बेलबनवा, बेलिसराय, चांदमारी से तीन सहित जिले से दो दर्जन से अधिक शराब कारोबारी गिरफ्तार, भारी मात्रा में शराब जब्त

मोतिहारी। नये साल की पहली जनवरी के जश्न के लिए जिलेभर के शराब कारोबारी शराब का स्टॉक कर रहे हैं। दूसरी तरफ पुलिस भी मुस्तैद दिख रही है। जिलेभर से शराब करोबार के आरोप में दो दर्जन से अधिक शराब करोबारियों को पुलिस ने दबोचा है।

 

जिसमें बेलबनवा, बेलिसराय व चांदमारी मुहल्ला निवासी को  मुफस्सिल व नगर पुलिस ने गिरफ्तार किया है। जबकि कचहरी गुमटी के पास एक दुकान से पुलिस ने 70 बोतल शराब जब्त की है। पुलिस ने छोटा बरियापुर निवासी प्रकाश साह को कारोबारी के रूप में चिन्हित किया है। जबकि देर शाम एसपी नवीन चन्द्र झा ने पत्रकारों को बताया कि घोड़ासहन से 16 लोगों को शराब करोबारी के रूप में गिरफ्तार किया गया है। वहीं डुमरियाघाट पुलिस ने टेम्पों से 402 बोतल शराब जब्त की है। इस आरोप में सरोतर निवासी को गिरफ्तार किया गया है। जबकि केसरिया से भी तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

 

मुफस्सिल व नगर पुलिस ने गिरफ्तार किया-
1. मुरारी पटेल- बेलबनवा और
2. अवनीश कुमार- बेलिसराय को मिशन चौक पर वाहन जांच के दौरान गिरफ्तार किया।
3. संजय कुमार- चांदामारी चौक से 10 लीटर चुलाई शराब के साथ गिरफ्तार किए गया है।
जबकि छोटा बरियापुर निवासी प्रकाश साह को भी शराब कारोबारी के रूप में चिन्हित किया गया है। जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस रेड कर रही है।
मुफस्सिल पुलिस ने मिशन चौक पर वाहन जांच के दौरान होंडा सीटी बाइक की जांच की तो उसपर दो कार्टन अंग्रेजी शराब मिली। जहां से दोनों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।
 
 
डुमरिया के सरोतर से एक गिरफ्तार-
डुमरियाघाट पुलिस ने राष्ट्रीय राजमार्ग- 28 पर बड़हरवाखुर्द गांव के सामने स्थित ढाला के पास सोमवार देर संध्या टेम्पो से भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद की है। वही मौके से एक कारोबारी को भी गिरफ्तार किया है। पकड़ा गया कारोबारी महंगू महतो है। जो स्थानीय थाना क्षेत्र के सरोतर गांव का रहनेवाला है। पुलिस ने टेम्पू के अंदर रखा एक सौ अस्सी एमएल का 402 बोतल शराब जब्त किया है। थानाध्यक्ष रमण कुमार ने बताया की शराब व टेम्पू जब्त कर एफआईआर दर्ज कर लिया गया है।
 
 
 
केसरिया से तीन गिरफ्तार-
केसरिया पुलिस ने सारंगपुर से 60 लीटर चुलाई शराब के साथ श्रीमुखिया को गिरफ्तार किया गया है। जबकि केसरिया टोला निवासी अखिलेश कुमार व नसीम मियां को गिरफ्तार किया गया है।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS