ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
मोतिहारी के गोपालपुर में चोरी के बाद सीसीटीवी फुटेज से पकड़ाया महाकाल, दो अन्य की भी हुई पहचान
By Deshwani | Publish Date: 27/12/2020 11:00:00 PM
मोतिहारी के गोपालपुर में चोरी के बाद सीसीटीवी फुटेज से पकड़ाया महाकाल, दो अन्य की भी हुई पहचान

मोतिहारी। शहर के गोपालपुर स्थित एक मकान में शनिवार की रात हुई चोरी के बाद एक आरोपी को नगर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। नगर थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर गौरी कुमारी बताया कि गिरफ्तार शिवम कुमा उर्फ महाकाल गोपालपुर स्थित एक क्लिनिक में नौकरी कर रहीं एक नर्स का बेटा है। वह पश्चिमी चम्पारण के रूलही का मूल निवासी है।  सीसीटीवी फुटेज से इसकी पहचान हुई है। 

दो अन्य की है तलाश-

1. नेपाली उर्फ विकास

2. रवि कुमार

इस संबंध में मकान मालिक अमन कुमार ने नगर थाने में एक प्राथमिकी दर्ज कराई है। पुलिस को दिए आवेदन उन्होंने बताया कि वे अपने पिता के इलाज के लिए पटना गए थे। बीती रात चोरों ने उनके घर में घुसकर 30 हजार रुपए नकद व टीवी की चोरी कर ली थी। सूचना पर पहुंची नगर पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज का खंगाला। बताया कि सीसीटीवी फुटेज में शिवम उर्फ महाकाल की पहचान कर ली गई। तत्काल उसको दबोच लिया गया। उसने पूछताछ में दो अन्य नेपाली उर्फ विकास व रवि कुमार का नाम बताया है। पुलिस दोनों की तलाश कर रही है।

मुफस्सिल पुलिस ने चोरी के दो आरोपियों को पकड़ा-

इधर मुफस्सिल पुलिस ने बताया है कि चोरी के अन्य मामले में सलिप्त दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार लोगों में बसतपुर निवासी पप्पू कुमार व दिनेश कुमार शर्मा का नाम शामिल है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS