ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
31st दिसंबर न्यू ईयर ईव ने पुराने साल को कहीये अलविदा, नये साल का करिये स्‍वागत
By Deshwani | Publish Date: 26/12/2020 8:58:19 PM
31st दिसंबर न्यू ईयर ईव ने पुराने साल को कहीये अलविदा, नये साल का करिये स्‍वागत

पटना : वक्‍त पुराने साल की यादों को अलविदा कह नये साल के स्‍वागत का आ गया है। ऐसे में फुल मस्ती फुल धमाका के साथ होटल पाटलिपुत्रा एग्‍जॉटिका, पटना वासियों के लिए लेकर आया है एक खास शाम, जो हर वर्ग और हर उम्र के एंटरटेनमेंट को ख़ास ध्यान में रख कर आयोजित किया जा रका है। ये कहना है होटल पाटलिपुत्रा एग्‍जॉटिका के   जेनेरल मैनेजर विकाश कुमार का। उन्‍होंने आज पटना में आयोजित संवाददाता सम्‍मेलन में ‘सुस्वागतम 31st दिसंबर न्यू ईयर ईव 2020’ के बारे में विस्‍तार से जानकारी देते ये बाते कहीं।

 
 
 
 
विकाश कुमार ने कहा कि होटल पाटलिपुत्रा एग्‍जॉटिका इस न्‍यू ईयर इव में लोंगो के सामने एक कॉम्बो पैक परोसने जा रही है। इसमें बॉलीवुड और टॉलीवूड के डांस का तड़का, रेक्स डांस ग्रुप कोलकाता खास होगी, जो अपने साथ लोंगो को भी थिरकने के लिए मजबूर कर देगी। वहीं इनका साथ देने आ रहे है गौतम बनर्जी, जो कोलकाता के काफी अच्छे सिंगार माने जाते है और इस शाम में चार चांद लगाने आ रही है लखनवी मुजरा, जो 31st की शाम को और भी यादगार बना देगी । ये सब हमारे 7th फ्लोर के सिटी लारजेस्ट और पिलर लेस बैंकेट हॉल ग्रीनविले में आयोजित होगी।
 
 
 
 
 
जेनेरल मैनेजर ने बताया की Covid - 19 को ध्यान में रखते हुए लोगों के लिए उत्तम व्यवस्था की गयी है । इसमें कपल की एंट्री फी मात्र 2999 /- रु. स्टैग की 1999 /- रु, किड्स 999 /- और रूम के साथ 6500 /- रु रखी गयी है। इसकी एंट्री शाम में 07:30 बजे से होगी और आप रात के 12 : 00 बजे तक लोग एन्जॉय कर सकेंगे। इस साल की आखिरी पल को हमेशा हमेशा के लिए अलविदा कह करके नए साल में प्रवेश करे।
 
 
 
 
उन्‍होंने बताया कि ‘सुस्वागतम 31st दिसंबर न्यू ईयर ईव 2020’  में खाने पीने का सारा प्रोग्राम इसी फ्लोर के मोनटाना हॉल शेफ विनोद और हमारे एग्जीक्यूटिव असिस्टेंट मैनेजर प्रवीण बरनवाल की देख रेख में किया गया है। जिसमें एक से बढ़कर एक फूड की वैरायटी का लुफ्त उठा सकेंगे । बच्‍चों के लिए किड्स मेनू भी तैयार किया गया है। बच्‍चे यहां मैजिक शो और जंपिंग बलून का भी लुफ्त उठा सकेंगे । हमारे इवेंट पार्टनर द कनेक्ट लॉबी में मेहमान नवाज़ी करने के साथ साथ नेल पेंट, टैटू आर्टिस्ट और सेल्फी जोन से अपने मनपसंद के साल के आखरी पलों को ताज़ा रखने में हमारी मदद करेंगे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS