ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
मोतिहारी में चीनी मिल के पास आर्म्स के साथ एक पकड़ाया, सिल्लीगुड़ी से आकर यहां चलाता है झपटमार गिरोह
By Deshwani | Publish Date: 24/12/2020 11:00:00 PM
मोतिहारी में चीनी मिल के पास आर्म्स के साथ एक पकड़ाया, सिल्लीगुड़ी से आकर यहां चलाता है झपटमार गिरोह

पुलिस ने लोडेड पिस्टल के साथ पकड़ा। फोटो- देशवाणी।

मोतिहारी। छतौनी पुलिस ने बुधवार की रात चीनी मिल रोड से रवि कुमार नामक युवक को आर्म्स के साथ गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार युवक सिल्लीगुड़ी के रामगंज निवासी है। छतौनी पुलिस का कहना है कि पूछताछ दौरान इसने अपने 6 अन्य साथियों का नाम भी बताया है। 

 

छतौनी इंस्पेक्टर मुकेश चंद्र कुंमर का कहना है कि बीती रात गश्ती के दौरान संदिग्ध स्थित में बाइक पर यह चीनी मिल रोड में मिला था। जांच करने पर इसके पास एक लोडेड पिस्टल व कारतूस मिले है। तब इसे गिरफ्तार कर लिया गया।

 

बताया कि गिरफ्तार रवि कुमार सिल्लीगुड़ी का निवासी है और यह यहां पर अन्य सदस्यों के साथ मिलकर एक गिरोह बनाया है। ये लोग बैंक में रेकी करते है और रास्ते में बैंक से रुपए निकाल घर जा रहे लोगों को रास्ते में निशाना बनाते हैं। डिक्की से रुपए निकालना व रुपयों का बैग झपटकर भागने इनका पेशा है। बीते 19 अक्तूबर को घोड़ासहन निवासी श्यामकुमार की डिक्की से 14 लाख का आभूषण उड़ा लिया था। 

 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS