ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
मोतिहारी के सुगौली में बेखौफ बदमाशों ने ज्वेलरी दुकानदार को जख्मी कर बाइक व नगदी लूटा
By Deshwani | Publish Date: 22/12/2020 11:00:00 PM
मोतिहारी के सुगौली में बेखौफ बदमाशों ने ज्वेलरी दुकानदार को जख्मी कर बाइक व नगदी लूटा

 मोतिहारी। सुगौली थाना क्षेत्र के करमवा के समीप मंगलवार की देर शाम एक ज्वेलरी दुकानदार को चाकू मार कर बाइक, नगद व जेवर  बेखौफ बदमाशों ने लूट लिया। घटना रघुनाथपुर बाजर व करमवा बाजार के बीच पाइप गोदाम के पास की बताई गई है। स्वर्णकार रामाधार सोनार रघुनाथपुर स्थित अपनी दुकान बंदकर अपने पोते के साथ घर लौट रहे थे। तभी तभी बाइक सवार बदमाशों ने इस घटना को अंजाम दिया गया।


 जानकारी के अनुसार मंगलवार की शाम थाना क्षेत्र के करमवा रघुनाथुपर पंचायत के वार्ड नं0 चार निवासी व्यवसायी रामाधार सोनार मंगलवार की देर शाम अपनी दुकान रघुनाथपुर बाजार से अपने एक पोते के साथ घर आ रहे थे। इसी बीच रघुनाथपुर बाजार व करमवा स्कूल के बीच पाइप गोदाम के पश्चिम की ओर से बाइक सवार अपराधियों ने व्यवसायी को रोककर जेवर छीन लिया और पेट मे चाकू से वार करके बुरी तरह जख्मी कर दिया।  बच्चे की बेरहमी से पिटाई कर पूरब दिशा रघुनाथुपर बाजार की ओर भाग निकले।
 
 
 
बच्चे को रोते देख व जख्मी व्यवसायी को देख राहगीरों ने घटना की सूचना ग्रामीणों को दी। सूचना मिलते ही ग्रामीण व परिजन घटना स्थल पर पहुंच जख्मी व्यवसायी को इलाज के लिए मोतिहारी भेज दिया। स्थानीय मुखिया संपत साह ने घटना की सूचना थानाध्यक्ष विवेक जयसवाल को दी। सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष घटना स्थल पर पहुंच मामले की छानबीन में जुट गए।थानाध्यक्ष ने बताया कि बहुत ही जल्द अपराधियों को धर दबोचा जाएगा।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS