ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
एसएसबी ने पिकअप के साथ 9 क्विंटल तंबाकू किया जब्त, तीन गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 21/12/2020 8:32:16 PM
एसएसबी ने पिकअप के साथ 9 क्विंटल तंबाकू किया जब्त, तीन गिरफ्तार

रक्सौल। अनिल कुमार। आदापुर 71 वीं बटालियन एसएसबी  कैम्प बेलदारवा कम्पनी के जवानों ने पिकअप पर लदे तस्करी के 9 क्विंटल तम्बाकू जब्त किया है। इस दौरान तीन लोगों को गिरफ्तारी भी हुई है। पिकअप सहित जब्त सामानों को एसएसबी ने सोमवार को मोतिहारी कस्टम को सिपुर्द कर दिया है। 





उक्त आशय की जानकारी देते हुए सेनानायक देवानंद के हवाले से बताया गया है कि उक्त कार्रवाई रविवार की देर शाम उस वक्त की गई जब पिकअप पर लदे तस्करी के तम्बाकू को भारतीय सीमा क्षेत्र लालाछपरा गांव के रास्ते सीधे नेपाल के मटीअरवा के तरफ ले जाया जा रहा था कि बॉर्डर के नजदीक एसएसबी ने सीमा पिलर संख्या 383/10 के समीप वाहन को रोककर अपने अभिरक्षा में ले लिया। इस दौरान पूछताछ में मामला तस्करी का उजागर होते देख एसएसबी के जवानों ने उसपर सवार मुकेश कुमार, प्रमोद राय व लालू कुमार तीनो वैशाली निवासी को गिरफ्तार कर कैम्प लाया गया। जहां आवश्यक कागजी कार्रवाई के उपरांत मोतिहारी कस्टम के हवाले भेज दिया गया। इधर एसएसबी के उक्त कार्रवाई से तस्करों में हड़कम्प व्याप्त है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS