ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
विधायक से मिले भारत विकास परिषद रक्सौल के सदस्य किया एक दूसरे से सहयोग का वादा
By Deshwani | Publish Date: 14/12/2020 10:19:37 PM
विधायक से मिले भारत विकास परिषद रक्सौल के सदस्य किया एक दूसरे से सहयोग का वादा

रक्सौल। अनिल कुमार। भारत विकास परिषद शाखा रक्सौल इकाई के अध्यक्ष डॉ. राजेन्द्र प्रसाद सिंह के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल रक्सौल विधानसभा क्षेत्र से नवनिर्वाचित विधायक प्रमोद कुमार सिन्हा से उनके हरैया स्थित आवास पर  शिष्टाचार मुलाकात की।परिषद के सदस्यों ने विधायक प्रमोद कुमार सिन्हा को बिहार विधानसभा चुनाव में प्रचण्ड जीत के लिए बधाई एवं शुभकामनाएं दी। इस मौके पर उन्हें परिषद के अध्यक्ष डॉ. राजेन्द्र प्रसाद सिंह एवं महिला सदस्य श्रीमती उषा श्रीवास्तव ने पुष्प गुच्छ एवं अंगवस्त्रम देकर अभिनंदन किया। परिषद के सेवा संयोजक विजय कुमार साह ने भारत विकास परिषद के बारे में विस्तृत जानकारी दी साथ ही परिषद की रक्सौल इकाई की गठन के पश्चात अब तक सम्पादित सभी कार्यक्रमों एवं सेवा कार्यों की लिखित प्रति उन्हें सौंपी तथा भविष्य की कार्ययोजनाओं से अवगत कराया। 






विधायक प्रमोद कुमार सिन्हा ने भारत विकास परिषद रक्सौल के क्रिया कलापों पर संतोष जताया तथा परिषद के सभी सदस्यों के सेवा भाव की मुक्त कंठ से प्रशंसा की।विधायक श्री सिन्हा ने प्रतिनिधिमंडल का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि परिषद ने रचनात्मक कार्यों के जरिए शहर के समग्र विकास तथा सेवा कार्य का जो खाका खींचा है उसे धरातल प्रदान करने के लिए भारत विकास परिषद जैसी संस्थाएं बेहद कारगर साबित होंगी।उन्होंने यह भी भरोसा दिलाया कि भारत विकास परिषद जैसी संस्था से जुड़ना भी गर्व की बात है तथा परिषद के साथ कंधा से कंधा मिलाकर एक दूसरे का सहयोग करते हुए रक्सौल में विकास की एक नयी परिभाषा गढ़ेंगे। इस मौके पर परिषद के सक्रिय सदस्य प्रशांत  कुमार सिंह , मनोज कुमार सिंह , जीतेन्द्र चौरसिया , सुनील कुमार , अजय कुमार तथा प्रदेश महामंत्री भाजयुमो सह भाजपा जिला उपाध्यक्ष ई. जीतेन्द्र कुमार ,सांसद प्रतिनिधि सह जिला प्रवक्ता राजकिशोर राय उर्फ भगतजी समेत नगर के गणमान्य नागरिक उपस्थित थे।  इसकी जानकारी परिषद के मीडिया प्रभारी रजनीश प्रियदर्शी ने दी है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS