ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
नए कृषि बिल के खिलाफ जनता दल राष्‍ट्रवादी ने पटना में किया कैंडल मार्च
By Deshwani | Publish Date: 10/12/2020 9:05:36 PM
नए कृषि बिल के खिलाफ जनता दल राष्‍ट्रवादी ने पटना में किया कैंडल मार्च

पटना। जनता दल राष्ट्रवादी द्वारा नए कृषि बिल के खिलाफ आज शाम 4  बजे पटना के कारगिल चौक कैंडल मार्च निकाला गया, जिसका नेतृत्‍व पार्टी के प्रदेश अध्‍यक्ष जुलफिकार अफताब ने किया। इस मौके पर उन्‍होंने कहा कि मोदी सरकार द्वारा लाया गया नया कृषि बिल किसान विरोधी है, जिसके खिलाफ आज हमने यह कैंडिल मार्च पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह पूर्व सांसद रंजन यादव और राष्ट्रीय संयोजक अशफाक रहमान के मार्गदर्शन में निकालने का काम किया।





उन्‍होंने कहा कि प्रधानमंत्री के द्वारा अन्नदाता पर थोपे गये काले बिल हिंदुस्तान की कृषि व्यवस्था को कॉरपोरेट्स मित्रों के हवाले करने का षड्यंत्र हैं। अन्नदाता प्रधानमंत्री के इस षड्यंत्र को समझ चुके हैं। सरकार अनावश्यक रूप से मुद्दों को लंबा कर रही है और किसानों को अनुचित दर्द दे रही है, क्योंकि सरकार द्वारा किसानों को इस सर्द मौसम में सड़क पर बैठने के लिए मजबूर किया गया है। उन्‍होंने कहा कि हम और हमारी पार्टी मांग करती है कि प्रधानमंत्री जी अविलंब इस बिल को वापस लें, क्‍योंकि देश अन्‍नदाता पर हमला बर्दाश्‍त नहीं करेगा।




जनता दल राष्ट्रवादी के कैंडल मार्च में रिजुआन हाशिम, अब्‍दुल रहमान, मो. साहिल, बबलू कुशवाहा, जयराम राय, डॉ संजीत राम, डॉ संजीत सिंह समेत कई लोग मौजूद रहे, जिन्‍होंने मार्च के जरिये सरकार  से इस बिल को वापस लेने की मांगा की।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS