ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
एसडीपीओ जितेंद्र कुमार सिंह ने रक्सौल रेलवे स्टेशन पर अवस्थित जीआरपी थाना का किया निरीक्षण
By Deshwani | Publish Date: 10/12/2020 9:03:32 PM
एसडीपीओ जितेंद्र कुमार सिंह ने रक्सौल रेलवे स्टेशन पर अवस्थित जीआरपी थाना का किया निरीक्षण

रक्सौल। अनिल कुमार। जीआरपी के एसडीपीओ जितेंद्र कुमार सिंह ने गुरुवार को रक्सौल रेलवे स्टेशन पर अवस्थित जीआरपी थाना का निरीक्षण किया। अपराध नियंत्रण के दृष्टिकोण से थाना का निरीक्षण किया गया।इस दौरान एसडीपीओ जितेन्द्रकुमार सिंह ने रेलवे प्लेटफार्म और सर्कूलेटिग एरिया तथा ट्रेनों में गश्ती मार्च सही तरीके से करने का निर्देश दिया। इसकी जानकारी देते हुए पत्रकार वार्ता मे एसडीपीओ जितेन्द्र कुमार सिंह ने बताया कि  पूर्व के सम्पतीमुलक काण्डों में नशाखुरानी गिरोह के अपराधियों के सामयिक जांच का निर्देश दिया गया।





थाना अभिलेख को अद्दतन  रखने हेतु जांच की गयी। तस्करी,अवैध शराब कारोबार,गांजा,चरस की बरामदगी हेतु गुप्तचर तैनात कर लगातार प्रयास करने का निर्देश दिया गया। इस अवसर पर थानाध्यक्ष पंकज कुमार दास,सब इन्सपेक्टर ललन कुमार सिंह,सब इन्सपेक्टर सुभाष कुमार ठाकुर, सत्येन्द्र कुमार सिंह और शंभु कुमार उपस्थित थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS