ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
एबीवीपी रक्सौल नगर के कार्यकर्ताजनों ने ट्रेन चलाने की मांग को लेकर स्टेशन मास्टर के माध्यम से डीआरएम को सौंपा ज्ञापन
By Deshwani | Publish Date: 9/12/2020 7:16:01 PM
एबीवीपी रक्सौल नगर के कार्यकर्ताजनों ने ट्रेन चलाने की मांग को लेकर स्टेशन मास्टर के माध्यम से डीआरएम को सौंपा ज्ञापन

रक्सौल। अनिल कुमार। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद, रक्सौल नगर के कार्यकर्ताजनों ने ट्रेन चलाने की मांग को लेकर बुधवार को रक्सौल के स्टेशन मास्टर के माध्यम से डीआरएम  ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन  बीआरए बिहार विश्वविद्यालय द्वारा आगामी दिनों में कराए जाने वाले स्नातक स्तरीय विभिन्न परीक्षाओं में शामिल होने वाले परीक्षार्थियों के लिए ट्रेन सेवा शुरू करने को लेकर था। 






इसके लिए अभाविप का एक शिष्टमंडल मंगलवार को स्टेशन मास्टर  अनिल सिंह से मिलकर उनके माध्यम से डीआरएम के नाम एक ज्ञापन सौंपा जिसमें परीक्षा में छात्रों को सुगमता हेतु ट्रेन सेवा चालू करने की मांग की। इसपर अपनी सकारात्मक सहमति जताते हुए  अनिल सिंह ने कहा कि इस दिशा में आवश्यक पहल की जाएगी। इस बाबत उपस्थित छात्रसंघ अध्यक्ष प्रशांत कुमार ने कहा की कोरोना के इस विकट स्थिति में विलंब से परीक्षा आयोजित हो रहा है। सार्वजनिक परिचालन सेवा का कारगर व्यवस्था नही है। ऐसे में भला निर्धन/ असहाय छात्र-छात्राएं कैसे परीक्षा केंद्र तक जा सकेंगे। इसी को देखते हुए ट्रेन सेवा को पुनः शुरू करने हुए ज्ञापन दिया गया।इस शिष्टमंडल में छात्रसंघ अध्यक्ष प्रशांत कुमार, नगर मंत्री अंकित कुमार,प्रदेश कार्य समिति  सदस्य सूरज कुमार, साहिल, टार्ज़न,सूरज सर्राफ,राकेश कुमार शामिल थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS