ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र रक्सौल के पूर्व प्रभारी डॉ. एस.एन तिवारी के निधन पर शोक सभा का आयोजन किया गया
By Deshwani | Publish Date: 18/11/2020 9:52:58 PM
प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र रक्सौल के पूर्व प्रभारी डॉ. एस.एन तिवारी के निधन पर शोक सभा का आयोजन किया गया

रक्सौल। अनिल कुमार। प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र रक्सौल  के पूर्व प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डा एस एन तिवारी के निधन पर बुधवार को पीएचसी में पीएचसी प्रभारी डा सुशील कुमार सिंह के अध्यक्षता में शोक सभा का आयोजन किया गया।जिसमेंं उपस्थित सभी चिकित्सकों व स्वास्थ्यकर्मियों ने तिवारी के आत्मा को शांती प्रथान करने की कामना करते हुए दो मिनट का मौन रखा। 





इस दौरान पीएचसी प्रभारी डा एस के सिंह ने बताया कि मृतक तिवारी सन 1990 से 1995 तक रक्सौल स्थित पीएचसी के प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी के पद पर रह चूके है। शोक सभा मे युनिसेफ के बीएमसी अनिल कुमार, रंजीत गुप्ता,अमरनाथ, डा मुराद आलम,जयप्रकश गुप्ता, दीपराजदेव,मोहन महतो, म. असलम व एएनएम शामिल थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS