ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
समस्तीपुर : हथियारों के बल पर अपराधियों ने दिन दहाड़े ग्रामीण बैंक को लूटा
By Deshwani | Publish Date: 17/11/2020 8:49:56 PM
समस्तीपुर : हथियारों के बल पर अपराधियों ने दिन दहाड़े ग्रामीण बैंक को लूटा

समस्तीपुर। उमेश काश्यप। समस्तीपुर में अपराधियों का हौंसला लगातार बढ़ता जा रहा है। जिसके कारण एक के बाद एक आपराधिक घटनाओं को बेखौफ अंजाम दिया जा रहा है। अपराधियों ने पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था को धत्ता बताते हुये दिन दहाड़े बैंक लूट की घटना को अंजाम दिया और हथियार लहराते हुये फरार हो गया। 





बैंक लूट की घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के विशनपुर चौक की है। विशनपुर चौक स्थित दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक की शाखा में मंगलवार की दोपहर तीन अपराधियों ने पिस्टल के बल पर दो लाख की रुपये लूट लिया। बताया जाता है कि जब अपराधी बैंक में प्रवेश किया और ग्राहकों को पिस्टल के बल पर एक तरफ करते हुये घटना को अंजाम दिया। फिर हथियार लहराते हुये निकल गये। इधर, सूचना मिलते ही पुलिस महकमा में हड़कंप मच गया। एसपी विकाश बर्मन, डीएसपी प्रीतिश कुमार के अलावे कई पुलिस अधिकारी बैंक पहुंच कर मामले की जांच की। इस दौरान पाया गया सीसीटीवी फुटेश का हार्ड डिस भी लूटेरे साथ ले गया। हालांकि पहले तो 12 लाख रुपये लूट की बात सामने आयी। लेकिन जब कैश मिलान किया गया तो लगभग दो लाख की राशि ही अपराधी लूट पाये। एसपी ने बताया कि दो लाख की लूट हुई है। मामले की जांच की जा रही है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS