ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
रक्सौल में अपराधियों ने ज्वेलर्स के कारिगर की हत्या कर बाइक लूटी, मृतक पकड़ीदयाल निवासी
By Deshwani | Publish Date: 15/11/2020 9:43:50 PM
रक्सौल में अपराधियों ने ज्वेलर्स के कारिगर की हत्या कर बाइक लूटी, मृतक पकड़ीदयाल निवासी

रक्सौल। अनिल कुमार। नकरदेई थाना क्षेत्र के चिलझपटी गांव के समीप जीबीसी केनाल पथ पर शनिवार की रात अज्ञात अपराधियों द्वारा एक युवक की हत्या कर बाइक लूट ली।

वहीं पुलिस ने रविवार की अहले सुबह शव को बरामद कर पोस्टमार्टम हेतु मोतिहारी भेज दिया है। घटना के बाबत मिली जानकारी के अनुसार मृतक की पहचान पकड़ीदयाल निवासी कामेश्वर प्रसाद का 24 वर्षीय पुत्र मुकेश कुमार के रूप में हुई है। जो अपने मामा आदापुर के जमूनभार गांव निवासी पूर्व मुखिया प्रेमचंद्र साह के रक्सौल स्थित पीसी ज्वेलर्स नामक प्रतिष्ठान पर रहकर बतौर कारीगर काम करता था। 





वहीं शनिवार की रात करीब 9 बजे दीवाली पूजा के उपरांत उक्त युवक अपने न्यू बाइक यामाहा आर वन फाइव से अपने ननिहाल आदापुर के निकला, किंतु एक घंटे बाद जब वह जमूनभार गांव नही पहुंचा तो परिजनों के द्वारा खोजबीन शुरू कर दी गई। परन्तु कहीं अता-पता नही चल सका। इधर रविवार की अहले सुबह उसका शव नहर पथ के किनारे होने की सूचना मिलते ही क्षेत्र में सनसनी फैल गई। जानकारी के अनुसार युवक के गले व हाथ का आभूषण के अलावा उसका बाइक, पर्स व मोबाइल भी अपराधियों के द्वारा लूट ली गई है। घटना स्थल पर पहुंचे रक्सौल थानाध्यक्ष अभय कुमार ने बताया कि फिलहाल शव को पोस्टमार्टम हेतु भेजा गया है, वहीं पुलिस द्वारा विभिन्न पहलुओं पर गहनता से जांच की जा रही है। शीघ्र ही मामले का उदभेदन कर लेने का दावा पुलिस द्वारा की गई है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS