ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
समस्तीपुर : दस में से जनता ने एनडीए व महागठबंधन को दिया बराबर सीट
By Deshwani | Publish Date: 10/11/2020 11:56:38 PM
समस्तीपुर : दस में से जनता ने एनडीए व महागठबंधन को दिया बराबर सीट

समस्तीपुर उमेश काश्यप समस्तीपुर जिले की जनता ने एनडीए व महागठबंधन ने पांच पांच बराबर सीट दी है। दस में से दो बीजेपी, जदयू ने तीन, राजद ने चार व सीपीएम को एक सीट पर विजयी मिली। मोहिउद्दीननगर से बीजेपी के राजेश कुमार सिंह ने राजद के निवर्तमान विधायक इज्या यादव को पराजित किया। सरायरंजन से विस अध्यक्ष विजय कुमार चौधरी ने राजद के अरबिंद कुमार सहनी को पराजित किया। रोसड़ा सुरक्षित क्षेत्र से बीजेपी के वीरेंद्र कुमार ने कांग्रेस के नरेंद्र कुमार विकल को 35 हजार से अधिक मतों से पराजित किया। 

 
 
 
वारिसनगर से जदयू विधायक अशोक कुमार ने माले के फूलबाबू सिंह को लगभग 13 हजार से अधिक मतों से पराजित किया। समस्तीपुर विधानसभा के राजद विधायक अख्तरुल इस्लाम शाहीन ने जदयू के पूर्व सांसद अश्वमेध देवी को पराजित कर जीत हासिल की। कल्याणपुर सुरक्षित से सूबे के योजना विकास मंत्री महेश्वर हजारी ने माले प्रत्याशी रंजीत कुमार राम को हराकर विजयी हुए। उजियारपुर से राजद के निवर्तमान विधायक आलोक कुमार मेहता ने बीजेपी के प्रत्याशी  शील कुमार राय को  पराजित किया। मोरवा विधानसभा से राजद के रणविजय साहू ने जदयू के निवर्तमान विधायक विद्यासागर सिंह निषाद को पराजित किया। हसनपुर से राजद के तेज प्रताप यादव ने जदयू के निवर्तमान विधायक राज कुमार राय को हराया। विभुतिपुर में सीपीएम के अजय कुमार ने जदयू के निवर्तमान विधायक राम बालक सिंह को लगभग 40 हजार मतों से पराजित किया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS