ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
समस्तीपुर : राजद नेत्री सह जिला पार्षद सदस्य मंजू देवी के पुत्र पिंटू को गोलियों से भूना, पटना रेफर
By Deshwani | Publish Date: 9/11/2020 10:09:20 PM
समस्तीपुर : राजद नेत्री सह जिला पार्षद सदस्य मंजू देवी के पुत्र पिंटू को गोलियों से भूना, पटना रेफर

समस्तीपुर। उमेश काश्यप। बिहार विधानसभा चुनाव के मतगणना से ठीक एक दिन पहले बेखौफ अपराधियों ने दिन दहाड़े एक युवक को गोलियों से भून दिया। उक्त घटना मुसरीघरारी थाना क्षेत्र के गंगापुर के पास मंगलवार को लगभग ढाई बजे के आसपास की है। अपराधियों ने राजद नेत्री जिला पार्षद सदस्य मंजू देवी के पुत्र पिंटू कुमार को गोलियों से भून दिया। फिर सभी अपराधी हथियार लहराते हुये बाइक से फरार हो गया। गोली लगने से जिला पार्षद के पुत्र पिंटू गंभीर रूप से जख्मी हो गया। उसे समस्तीपुर के एक निजी नर्सिंग होम में लाया गया, लेकिन स्थिति गंभीर होने के कारण उसे पटना रेफर कर दिया गया। घटना से क्षेत्र में दहशत का माहौल कायम हो गया। घटना के बाद आसपास के दूकानदार भी अपनी दुकानें बंद कर दिये। बताया जाता है कि पिंटू कुमार एक दूकान से बाहर निकला। 






इसी दौरान पूर्व से घात लगाये अपराधियों ने ताबड़ तोड़ गोलियां चलानी शुरू कर दी। गोली चलते ही वहां अफरातफरी मच गयी। सभी गोली से बचने के लिये भागने लगे। गोली लगने से पिंटू गंभीर रूप से जख्मी हो गया। वहीं सभी हमलावर अपराधी बाइक से फरार हो गया। विदित हो कि लगभग एक वर्ष पूर्व भी अपराधियों ने राजद नेत्री जिला पार्षद मंजू देवी पर भी जानलेवा हमला करते हुये गोली मारी थी। घटना में गंभीर रूप से जख्मी मंजू देवी को तत्काल इलाज कराया गया। शहर के तत्कालीन प्रसिद्ध सर्जन डॉ. आरआर झा के अथक प्रयास के बाद मंजू देवी की जान बचायी जा सकी। फिलहाल घटना के कारणों का पता नहीं चल पाया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। इधर, घटना के बाद भाकपा माले ताजपुर के प्रखंड सचिव सुरेन्द्र प्रसाद सिंह, प्रभात रंजन गुप्ता, ब्रहमदेव प्रसाद सिंह, ऐपवा नेत्री बंदना सिंह आदि ने की घटना की निंदा करते हुए जांच कर अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग की है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS