ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
पुलिस दबिश पर अंबिकानगर व्यवसायी मनोज सिंह हत्याकांड के एक आरोपी ने किया मोतिहारी कोर्ट में सरेण्डर
By Deshwani | Publish Date: 5/11/2020 11:00:00 PM
पुलिस दबिश पर अंबिकानगर व्यवसायी मनोज सिंह हत्याकांड के एक आरोपी ने किया मोतिहारी कोर्ट में सरेण्डर

मोतिहारी। शहर के अंबिका नगर में हुए व्यवसायी मनोज सिंह की हत्याकांड के एक आरोपी ने शुक्रवार को मोतिहारी की अदालत में सरेंडर किया। पुलिस का कहना है कि आरोपी रघुनाथपुर के वार्ड-3 का निवासी छोटू है। बताया कि पुलिस पुलिस दबिश के कारण उसने न्यायालय में समर्पण किया है।


 इस हत्या कांड का कथित लाइनर रघुनाथपुर वार्ड-1 निवासी शाहिद को पुलिस ने पहले ही गिरफ्तार कर लिया है। शाहिद के स्वीकारोक्ति बयान पर ही छोटू का नाम इस हत्याकांड के आरोपी के रूप में सामने आया था।
 
इधर सदर डीएसपी अरुण कुमार गुप्ता का कहना है कि पूछताछ के लिए उसे रिमांड पर लिया जाएगा। 

बंजरिया थाना क्षेत्र स्थित अंबिकानगर मे बीते 10 अक्टूबर की सुबह मोटर पार्टस व्यवसायी मनोज कुमार सिंह की हत्या गोलीमारकर की गई थी। सीसीटी के फुटेज में लाल रंग की अपाची दिख रही है। जिसे छोटू ड्राइव कर रहा था। बताया गया है कि बाइक के पीछे बैठे व्यक्ति ने ही मनोज सिंह की हत्या गोलीमार कर की थी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS