ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
कांग्रेस नेता इमरान प्रतापगढ़ी ने कहा- एनडीए सरकार में कोरोना महामारी के दौरान लाखों मजदूर हुए पीड़ित
By Deshwani | Publish Date: 5/11/2020 10:20:17 PM
कांग्रेस नेता इमरान प्रतापगढ़ी ने कहा- एनडीए सरकार में कोरोना महामारी के दौरान लाखों मजदूर हुए पीड़ित

रक्सौल। अनिल कुमार। एनडीए सरकार में कोरोना महामारी के दौरान लाखों मजदूर पीड़ित हुए। कितने लोग भूख से मर गए।एनडीए सरकार मे कोई बिकास नही हुआ। किसी बेरोजगार को रोजगार नही मिला।इसलिए 10 तारीख को दस बजे 10 लाख बेरोजगारों को रोजगार देने के लिए पंजा छाप पर वोट देकर महागठबंधन प्रत्याशी रामबाबु यादव को भारी मतो से विजयी बनावे। 





उक्त बातें गुरुवार को महागठबंधन द्वारा आयोजित चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस नेता सह शायर इमरान प्रतापगढ़ी ने कहा।सभा को राजद के जिला अध्यक्ष सुरेश यादव और कांग्रेस के जिलाध्यक्ष शैलेन्द्र शुक्ला ने भी संबोधित किया। जिला अध्यक्ष शैलेन्द्र शुक्ला के अध्यक्षता में सम्पन्न कार्यक्रम में पूर्व विधायक सगीर अहमद,रमेश सिंह,रवी मस्करा उपस्थित थे। विपक्ष के नेता सह पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के आने की सूचना पर हजारों की संख्या में उनको देखने और सुनने के लिए आए थे।मगर तेजस्वी के नही आने पर लोगों मे मायुसी देखा गया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS