ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
समस्तीपुर : कोरोना पर भारी पड़ा वोटरों का उत्साह, 56 प्रतिशत हुआ मतदान
By Deshwani | Publish Date: 3/11/2020 9:20:13 PM
समस्तीपुर : कोरोना पर भारी पड़ा वोटरों का उत्साह, 56 प्रतिशत हुआ मतदान

समस्तीपुर। उमेश काश्यप। बिहार विधानसभा के दूसरे चरण में समस्तीपुर जिले के पांच विधानसभा क्षेत्रों में शांतिपूर्ण तरीके से मतदान संपन्न हो गया। कोरोना कोविड के बावजूद बूथों पर वोटरों का उत्साह चरम पर था। सुबह सात बजे से पूर्व ही वोटरों की लंबी कतार लग गयी थी। जिले के कई बूथों पर छह बजे के बाद भी मतदान जारी होने की सूचना है। 





मतदान सुबह सात बजे से संध्या छह बजे तक होना था। पांच बजे तक सामान्य वोटरों ने मतदान किया, जबकि अंतिम के एक घंटे में कोरोना के संदिग्ध वोटरों ने मतदान किया। छह बजे से पूर्व बूथ पर पहुंचने वाले वोटरों को कतार में लगाकर मतदान कराया गया। डीएम सह निर्वाचन अधिकारी शशांक शुभंकर ने बताया कि जिले में 56 प्रतिशत वोटरों ने मतदान में हिस्सा लिया। कहीं से कोई शिकायत नहीं मिली। एसपी विकाश बर्मन ने बताया कि जिले में शांतिपूर्ण तरीके से मतदान कार्य पूर्ण कर लिया गया। डीएम ने बताया कि छह बजे तक मिले आंकड़े के अनुसार उजियारपुर विधानसभा में 56 प्रतिशत, मोहीउद्दीननगर में 55 प्रतिशत, विभूतिपुर व रोसड़ा में 56 प्रतिशत एवं हसनपुर में सर्वाधिक 57 प्रतिशत मतदान हुआ।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS