ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
समस्तीपुर : चुनाव में जब्त वाहन के चालक की करंट से मौत पर बवाल
By Deshwani | Publish Date: 31/10/2020 8:59:40 PM
समस्तीपुर : चुनाव में जब्त वाहन के चालक की करंट से मौत पर बवाल

समस्तीपुर उमेश काश्यप। समस्तीपुर मे चुनाव के लिये जब्त वाहन के एक चालक की मौत करंट लगने से हो गया। चालक की मौत के बाद शनिवार को चालकों ने जमकर बवाल किया। 

 
 
 
 
मृतक चालक लखीसराय के पहाड़पुर का मुकेश सिंह बताया गया है। आक्रोशित वाहन चालकों ने अपने साथी की मौत के विरोध में शहर के पटेल मैदान के पास शव को सड़क पर रख दिया और समस्तीपुर पटना मुख्य मार्ग को जाम कर आगजनी की और प्रशासन के खिलाफ अपनी नाराजगी जाहिर की। मामला नगर थाना क्षेत्र के समस्तीपुर पटेल मैदान की है जहां विधानसभा चुनाव को लेकर वाहनों को जिला प्रशासन के द्वारा जब्त किया जा रहा है और उसे पटेल मैदान में रखने की व्यवस्था की गई है। 
 
 
 
शनिवार सुबह वाहन चालक जब स्नान करने के लिए चापाकल पर गए तो वह करंट के चपेट में आ गए। उनके सहयोगियों के द्वारा उन्हें आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया लेकिन अस्पताल में दम तोड़ दिया। इसके बाद पटेल गोलंबर चौराहा को बांस बल्ला लगाकर बन्द कर दिया। जिसके कारण   लगभग 6 घंटे तक समस्तीपुर पटना मुख्य मार्ग पर यातायात ठप रही। वही सड़क पर आगजनी कर वाहन चालकों के द्वारा बवाल काटा गया। घटना की सूचना मिलने के बाद सदर एसडीओ, डीएसपी सैकड़ो पुलिस बल मौके पर पहुंचकर कई बार हंगामा कर रहे लोगों को समझाने का प्रयास किया। लेकिन आक्रोशित वाहन चालकों का गुस्सा कम नहीं पड़ रहा था। काफी मशक्कत के बाद जिला प्रशासन ने जब 15 लाख रुपए मुआवजा मृतक के आश्रितों को देने की घोषणा की तब जाकर जाम समाप्त हुआ।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS