ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
पश्चिम चंपारण: जिला कांग्रेस कमेटी के महासचिव श्री प्रभुनाथ तिवारी हुए भाजपा में शामिल
By Deshwani | Publish Date: 30/10/2020 11:30:48 PM
पश्चिम चंपारण: जिला कांग्रेस कमेटी के महासचिव श्री प्रभुनाथ तिवारी हुए भाजपा में शामिल

बेतिया। आज नरकटिया विधानसभा क्षेत्र के बनकटवा के लोदिया प्रांगण में चुनावी सभा के दौरान हजारों के बीच में जिला कांग्रेस कमेटी के महासचिव एवं समाजसेवी श्री प्रभु नाथ तिवारी ने राष्ट्रहित एवं जनहित के पार्टी भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए। श्री प्रभु नाथ तिवारी को बेतिया लोकसभा के लोकप्रिय सांसद डॉक्टर संजय जयसवाल ने बिहार प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष सांसद श्री मनोज तिवारी जी के उपस्थिति में प्रदेश अध्यक्ष ने माला पहनाकर श्री प्रभु नाथ तिवारी को भाजपा मैं सम्मिलित किया। साथ में युवा राष्ट्रीय जनता दल के जुझारू युवा नेता इंजीनियर मनीष को भी माला पहनाकर भाजपा में सम्मिलित कराएं।



श्री प्रभु नाथ तिवारी ने कहा कि देश की प्रतिष्ठा एवं सुरक्षा भारतीय जनता पार्टी के मजबूत नेतृत्व का बोध कराती है। मैं आज इसलिए भाजपा भाजपा का सदस्यता ग्रहण किया हूं। मैं हर क्षण हर पल पार्टी के दिशा निर्देश का पालन करते हुए यहां  के प्रत्याशी को जीताने में तन मन धन सब समर्पित कर दूंगा।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS