ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
मोतिहारी के शंकर सरैया चौक पर कार व टैक्टर की आमने-सामने की टक्कर में बाजार आए एक किशोर की मौत, चालक सहित दो घायल
By Deshwani | Publish Date: 28/10/2020 11:00:00 PM
मोतिहारी के शंकर सरैया चौक पर कार व टैक्टर की आमने-सामने की टक्कर में बाजार आए एक किशोर की मौत, चालक सहित दो घायल

मोतिहारी। कोटवा-मोतिहारी मुख्यपथ पर शंकर सरैया चौक के समीप सड़क दुर्घटना में एक 12 वर्षीय किशोर की मौत हो गई है। एक चालक सहित दो अन्य घायल हो गए है।

 

12 वर्षीय अरमान अंसारी बाजार में सामना खरीदने आया था। इसी बीच सड़क पर ट्रेक्टर व कार में आमने-सामने की टक्कर हो गई। तभी समान खरीद रहा अरमान व उसका साथ सैफी वाहनों की चपेट में आ गए। जिससे अरमान की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि सैफी व टैक्टर चालक गंभीर रूप से घायल हो गया है।


मृतक अरमान टिकैता गांव के तैयब अंसारी के पुत्र था। वहीं मृतक का एक साथी सैफ अली भी गंभीर रूप से जख्मी हो गया है। साथ ही ट्रेक्टर ड्राईवर भी गंभीर रूप से घायल हैं। जिन्हें ग्रामीणों की मदद से सदर अस्पताल भेज दिया गया।वहीं कार सवार व चालक कार छोड़ फरार हो गए हैं।
 
 
ग्रामीणों के अनुसार कार सवार लोगों को भी चोटें आई है। बताया जाता है कि ट्रेक्टर कोटवा से मोतिहारी की तरफ से जा रहा था। वही उसकी विपरित दिशा से मानवाधिकार महिला प्रकोष्ठ बिहार का बोर्ड लगी कार आ रही थी। कार की आमने सामने टक्कर शंकर सरैया चौक पर हो गई। टक्कर इतनी भयानक थी कि ट्रैक्टर वही पलट गया।
 
 
अरमान अपने दोस्त के साथ घर से उक्त चौक पर कुछ समान खरीदने आए थे। ट्रेक्टर पलटने दौरान उसकी चपेट में दोनों आ गए। जिसमें अरमान अंसारी की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं उसका साथी सैफ घायल हो गया। मौके पर तुरकौलितया पुलिस पहुंची और शव के पोस्टमार्टम कराने में जुटी है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS