ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
विश्व हिन्दु परिषद और बजरंग दल रक्सौल ने कुंवारी कन्या पुजन कार्यक्रम का आयोजन किया
By Deshwani | Publish Date: 24/10/2020 8:55:32 PM
विश्व हिन्दु परिषद और बजरंग दल रक्सौल ने कुंवारी कन्या पुजन कार्यक्रम का आयोजन किया

रक्सौल। अनिल कुमार। विश्व हिन्दु परिषद और बजरंग दल  रक्सौल इकाई के संयुक्त तत्वावधान में शारदीय नवरात्र के अष्टमी के रोज हिन्दु कुंवारी कन्या पुजन कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस बार सामाजिक समरसता के दृष्टिकोण से पिछड़ा, गरीब,दलित व समाज के मुख्य धारा से वंचित लोगो  को प्रोत्साहित करने हेतु तुमड़िया टोला नेपाली स्टेशन के पिछड़ा इलाका स्थित एक मंदिर मे हवन के बाद दर्जनों हिन्दु कुंवारी कन्याओंं का पुजन किया गया।  




संगठन द्वारा गुनगुन कुमारी,लक्ष्मी कुमारी, तान्या कुमारी, ज्योति कुमारी,,नेहा और एकता कुमारी का चयन कुंवारी कन्याओं का किया गया। इस अवसर पर बीएचपी के नगर मंत्री,धीरज सिंह,दिपक जयसवाल, दिपक पटेल, दिग्विजय पार्थ,विक्की पंडीत,संतोष सर्राफ,संदेश गुप्ता,अजित पाण्डेय सहित अनेक कार्यकर्ता उपस्थित थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS