ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
मोतिहारी सेन्ट्रल बैंक रिजनल कार्यालय में भीषण आग, 4 घंटे की मशक्कत के बाद रात 8 बजे आग पर काबू
By Deshwani | Publish Date: 19/10/2020 11:00:00 PM
मोतिहारी सेन्ट्रल बैंक रिजनल कार्यालय में भीषण आग, 4 घंटे की मशक्कत के बाद रात 8 बजे आग पर काबू

सेंट्रल बैंक रिजनल कार्यालय में लगी आग पर काबू पाते पुलिस पदाधिकारी व अन्य।

मोतिहारी। शहर के चांदमारी चौक-बलुआ पथ में स्थित सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया के रिजनल कार्यालय में सोमवार की शाम भीषण आग लग गई। इस आग को काबू पाने में 7 फायर ब्रिगेड की गाड़ियों को करीब 4 घंटें मशक्कत करनी पड़ी। तब जाकर रात करीब 8 बजे आग पर काबू पाई जा सकी। इस अगलगी में लाखों रुपए की क्षति का अनुमान है। इस बीच अगल-बगल के दूकानों व इस रिजनल कार्यालय के ऊपर स्थित इनकमट टैक्स कार्यालय में अफरा-तफरी का माहौल हो गया।

मिली जानकारी आज शाम करीब साढ़े 4 बजे बिजली के शॉर्ट सर्किट से आग लग गई। अचानक आग लगने से इस कार्यालय के पदाधिकारियों व कर्मियों के बीच भगदड़ मच गई। इधर इसकी सूचना करीब 5 बजे नगर थाने को दी गई। संयोंग से नगर थाने के दारोगा नितिन कुमार गश्त दल के साथ घटनास्थल से करीब 50 मीटर की दूरी पर चांदमारी चौक पर मौजूद थे। सूचना पर करीब 5 बजकर 3 मिनट पर नगर थाने की गाड़ी घटना स्थल पर पहुंच गई। इधर नगर इंस्पेक्टर गौरी कुमारी भी दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंच गईं। फर फायर ब्रिगेड की गाड़ियों को इसकी सूचना दी गई। 7 दमकल की गाड़ियों ने आग पर काबू पाने के लिए घंटो मशक्कत की। तब जाकर करीब 8 बजे रात को आग पर काबू पाई गई। बताया गया है इस कार्यालय के 7 एसी, कंप्यूटर सहित लाखों के सामान जल गए हैं। हालांकि अभी इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है कि इस अगलगी में असल में कितने रुपए की क्षति पहुंची है। आवश्यक कितने कागजात जले हैं।

आग लगने की खबर से इस कार्यालय भवन के प्रथम तल्ले पर स्थित इनकम टैक्स कार्यालय के पदाधिकारी, कर्मियों व अगल बगल की दुकानदारों के बीच दहशत व अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया था।  

 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS