ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
भारतीय जनता पार्टी प्रत्याशी को विजयी बनाने के लिए बैठक हुई संपन्न
By Deshwani | Publish Date: 15/10/2020 11:00:25 PM
भारतीय जनता पार्टी प्रत्याशी को विजयी बनाने के लिए बैठक हुई संपन्न

रक्सौल। अनिल कुमार। कालीनगरी में सारण शिक्षक निर्वाचन 2020 के भारतीय जनता पार्टी प्रत्याशी को विजयी बनाने के लिए बैठक संपन्न हुई जिसकी अध्यक्षता प्रोफ़ेसर प्रदीप कुमार श्रीवास्तव ने की। बैठक में भारतीय जनता पार्टी के घोषित उम्मीदवार  डॉ0 चंद्रमा सिंह को भारी मतों से विजयी बनाने हेतु व्यापक जनसंपर्क अभियान प्रारंभ करने का निर्णय लिया गया। भारतीय जनता पार्टी शिक्षक प्रकोष्ठ बिहार प्रदेश  संयोजक प्रो0 डॉक्टर अनिल कुमार सिन्हा ने कहा कि भाजपा शिक्षकों के वाजिब हक और अधिकार के लिए कृत संकल्प है। 





उन्होंने कहा कि वित्त रहित शिक्षा नीति के हम विरोधी है और शिक्षकों को उनकी मान मर्यादा के तहत अधिकार और सम्मान दिलाने के लिए कटिबद्ध है।प्रो0 सिन्हा ने कहा कि शिक्षा को पर्याप्त  महत्व नहीं देने के कारण आज यह स्थिति बनी हुई है ।पर देश के प्रधानमंत्री माननीय नरेंद्र मोदी ने नई शिक्षा नीति लाकर आमूल चूल परिवर्तन करने का ऐतिहासिक निर्णय लिया है और उसका परिवर्तन आने वाले समय में दिखाई देना प्रारंभ कर  देगा ।




बैठक में तय किया गया कि इस बार डॉक्टर चंद्रमा सिंह को भारी मतों से विजयी बनाकर विधान परिषद में  भेजना है ताकि शिक्षकों की समस्या हो सके।बैठक में डॉ0 नारद प्रसाद, प्रो0 राजकिशोर राय ,प्रो0 लक्ष्मी प्रसाद ,प्रो0 श्याम बहादुर प्रसाद,प्रो0 मनोज आर्या, डॉ0 चंद्रमा सिंह, रविशंकर प्रसाद ,आशीष सिंह, गुड्डू गुप्ता, जितेंद्र कुमार ,अम्बेश कुमार ,डॉ0 देवेन्द्र किशोर ,अवनीश कुमार सुमन एवं अजय कुमार आदि  उपस्थित थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS