ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
नरकटिया विधानसभा से एक निर्दलीय और एक एनडीए सहित कुल दो प्रत्याशियों ने किया नामांकन
By Deshwani | Publish Date: 14/10/2020 9:45:44 PM
नरकटिया विधानसभा से एक निर्दलीय और एक एनडीए सहित कुल दो प्रत्याशियों ने किया नामांकन

रक्सौल। अनिल कुमार। नरकटिया विधानसभा के एआरओ रामदुलार राम के समक्ष नरकटिया विधानसभा से एक निर्दलीय और एक एनडीए सहित कुल दो प्रत्याशियों ने किया नामांकन।बंजरिया प्रखंड के पंचरुखा गांव निवासी संजय कुमार ने नरकटिया विधानसभा 12 से निर्दलीय प्रत्याशी के रुप में नामजदगी का पर्चा भरा। 





जबकि एनडीए प्रत्याशी श्याम बिहारी ने भी नरकटिया विधानसभा 12 से नामजदगी का पर्चा भरा।भारी सुरक्षा व्यवस्था के बीच सम्पन्न नामांकन करने और उनके प्रस्तावक का सर्व प्रथम स्क्रीनिंग किया गया उसके बाद मास्क लगाकर दोनो ने पर्चाभरा।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS