ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
रक्सौल में जागरूकता रथ को अनुमंडल पदाधिकारी आरती और एसडीपीओ सागर कुमार ने हरी झण्डी दिखाकर किया रवाना
By Deshwani | Publish Date: 22/9/2020 10:19:22 PM
रक्सौल में जागरूकता रथ को अनुमंडल पदाधिकारी आरती और एसडीपीओ सागर कुमार ने हरी झण्डी दिखाकर किया रवाना

रक्सौल। अनिल कुमार। शत प्रतिशत मतदान को लेकर एसडीएम के नेतृत्व मे अधिकारियों के साथ एक बैठक हुई।बैठक में शत प्रतिशत मतदान कराने के लिए मतदाताओं को जागरूक करने और जागरूकता अभियान चलाने का निर्देश दिया गया। विगत वर्ष जिन जिन मतदान केन्द्रो पर मतदान का प्रतिशत कम हुआ है।वैसे मतदान केन्द्र के मतदाताओं को जागरूक करने का निर्देश सभी अधिकारियों को दिया गया। इसके साथ ही कोविड 19 में सावधानी बरतते हुए मतदान करने के बारे मे बताया गया। मतदान के दौरान सोशल डीस्टेन्स बनाकर सेनेटाइजर का प्रयोग करते हुए मतदान करने के बारे मे बताया गया। बैठक मेंं बीडीओ रक्सौल संदिप सौरभ, बीडीओ आदापुर आशीष कुमार,सीडीपीओ रक्सौल रीमा कुमारी, सीडीपीओ आदापुर,अवर निर्वाची पदाधिकारी संतोष कुमार सिंह, नप के इओ गौतम आनंद उपस्थित थे। 





उधर अनुमण्डल कार्यालय परिसर में ही मतदाता जागरूकता रथ को अनुमंडल पदाधिकारी आरती और एसडीपीओ सागर कुमार ने हरी झण्डी दिखाकर रवाना किया। इस संबंध मे एसडीएम आरती ने बताया कि एक ही रथ निकला हो जो पुरे पंचायत मे मतदाताओं को घुम घुम कर जागरुक करेगी। अभी यह रथ परसौना तपसी के लिए निकला है जहां पहूंच कर वहां के लोगों को माइक से  जागरुक करेगे। इस अवसर पर सीडीपीओ रीमा कुमारी,अवर निर्वाची पदाधिकारी संतोष कुमार सिंह सहित कई पदाधिकारी मौजूद थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS