ब्रेकिंग न्यूज़
झारखंड के प्रथम मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी कोरोना से संक्रमित, दुमका दौरा टलाचिराग ने किया भावुक ट्वीट: पहली है पापा चुनाव में उपस्थित नहीं होंगे, विपरीत परिस्थितियों में लड़कर जीतना उन्हीं से सीखामैच के दौरान किए कमेंट पर गावस्कर पर भड़की अनुष्का शर्मा, दिया ये करारा जवाबकृषि बिल के खिलाफ विरोध प्रदर्शन में पप्पू यादव समर्थकों ने नरेंद्र मोदी के खिलाफ नारेबाजी की, गुस्साए भाजपाइयों ने लाठी भांजाबिहार विधानसभा चुनाव-2020: 38 जिलों में कहां किस तारीख को होगी वोटिंग, जानिए विस्तार सेमशहूर गायक एसपी बालासुब्रमण्यम का निधन, 74 साल की उम्र में ली आखिरी सांसबिहार विधानसभा चुनाव: एक घंटा बढ़ा वोटिंग का समय, तीन चरणों में होगा मतदानराजद कार्यकर्ता कृषि बिल के विरोध में पटना की सड़क पर उतरे, तेजस्वी चला रहे ट्रैक्टर
बिहार
बिहार के दो दिवसीय दौरे पर चुनाव आयोग की टीम, चुनावी तैयारियों को लेकर कई बैठकों में लेगी हिस्सा
By Deshwani | Publish Date: 14/9/2020 10:55:42 AM
बिहार के दो दिवसीय दौरे पर चुनाव आयोग की टीम, चुनावी तैयारियों को लेकर कई बैठकों में लेगी हिस्सा

पटना। विधानसभा चुनाव को लेकर निर्वाचन आयोग ने अपनी तैयारियां तेज कर दी हैं। इस कड़ी में भारत निर्वाचन आयोग की दो सदस्यीय टीम सोमवार को बिहार के दो दिनों के दौरे पर आ रही है। चुनाव की तैयारियों के लिए होने वाली बैठकों में उप निर्वाचन आयुक्त सुदीप जैन और चन्द्रभूषण कुमार के अलावा आयोग के अन्य पदाधिकारी शामिल होंगे। टीम दो दिनों में बिहार के सभी जिलों के डीएम व एसएसपी-एसपी के साथ बैठक करेगी। 

 
आज इन जिलों को लेकर बैठक
सोमवार को एक बजे तक मुजफ्फरपुर में उत्तर बिहार के जिलों की बैठक लेगी। इसमें मुजफ्फरपुर, सीतामढ़ी, शिवहर, पश्चिम चंपारण, पूर्वी चंपारण, वैशाली, दरभंगा, मधुबनी, समस्तीपुर, सहरसा, सुपौल और मधेपुरा जिले की चुनाव तैयारियों की समीक्षा करेगी। वहीं, दोपहर ढाई से पांच बजे पटना के होटल लेमन ट्री में बैठक बुलाई है। इसमें पटना, नालंदा, भोजपुर, बक्सर, सारण, सीवान  और गोपालगंज जिले की तैयारियों की समीक्षा होगी।
 
मंगलवार को इन जिलों पर होगी चर्चा
मंगलवार को भागलपुर के कलेक्ट्रेट समीक्षा भवन में सुबह नौ से एक बजे बीच भागलपुर, बांका, मुंगेर, लखीसराय, शेखपुरा, जमुई, खगडिय़ा, बेगूसराय, पूर्णिया, अररिया, किशनगंज और कटिहार जिले की बैठक होगी। दोपहर में 2 बजकर 45 से आयोग बोधगया में गया, जहानाबाद, अरवल, नवादा, औरंगाबाद, कैमूर और रोहतास जिले के अधिकारियों के साथ बैठक करेगी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS