ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
वीआईपी का 'जिला कमेटी चला गांव की ओर' मुहिम 10 सितंबर से
By Deshwani | Publish Date: 8/9/2020 9:04:26 PM
वीआईपी का 'जिला कमेटी चला गांव की ओर' मुहिम 10 सितंबर से

पटना : विकासशील इंसान पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुकेश सहनी ने आज पटना में कहा कि इस बार बिहार विधानसभा चुनाव में हम युवा सरकार बनाएंगे, इसके लिए हम संकल्पित है और महागठबंधन एकजुट है। उन्होंने महागठबंधन में खटपट की बात को सिरे से खारिज करते हुए कहा कि यह सिर्फ अफवाह है। पटना कार्यालय में आयोजित प्रेस वार्ता में उन्होंने कहा कि अभी महागठबंधन के सभी घटक दल अपने अपने स्तर से विधानसभा चुनाव की तैयारी में लगे हैं। वीआईपी पार्टी भी तैयारी कर रही है, लेकिन इसका ये मतलब नहीं है कि हमारे बीच कोई दिक्कत है। महागठबंधन हर हाल में इस बार बिहार में बदलाव की कहानी लिखेगी। 




इससे पहले मुकेश सहनी ने पार्टी कार्यालय में चल रहे जिला कमेटी की बैठक के बारे में जानकारी दी। उन्होंने कहा कि आज पार्टी के 38 जिलों की बैठक सम्पन्न हो गयी है। अब हम 10 सितंबर को 'जिला कमेटी चला गांव की ओर' मुहिम की शुरुआत करेंगे, जिसके तहत जिला कमेटी के सदस्य बिहार के तमाम जिलों में लोगों के बीच तब तक जाएगी, जब तक आचार संहिता लागू नहीं हो जाता। वहीं, आज नरकटियागंज निवासी और राष्ट्रीय व्यवसाय सुरक्षा परिषद के अध्यक्ष राजेश गुप्ता को मुकेश सहनी ने वीआईपी की सदस्यता दिलाई। उन्होंने कहा कि उनके आने से पार्टी नरकटियागंज गंज में मजबूत होगी। हम उनका पार्टी में स्वागत करते हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS