ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
रक्सौल में विश्व फिजियोथेरपी डे के अवसर पर एसआरपी अस्पताल में एक कैंप का किया गया आयोजन
By Deshwani | Publish Date: 8/9/2020 8:58:43 PM
रक्सौल में विश्व फिजियोथेरपी डे के अवसर पर एसआरपी अस्पताल में एक कैंप का किया गया आयोजन

रक्सौल। अनिल कुमार। विश्व फिजियोथेरपी डे के अवसर पर एसआरपी अस्पताल में एक कैंप का आयोजन किया गया। जिसमें फिजियोथेरपी के डॉ अवनीश कुमार के द्वारा लोगों का नि:शुल्क जांच कर बिमारियों के उपचार के लिए शारिरिक क्रिया की विधि बतायी गयी। 





एसआरपी अस्पताल के डॉ सुजीत कुमार ने बताया कि जिले में पहली बार अत्याधुनिक सुविधाओ से लैस फिजियोथेरेपी की मशीन व अनुभवी चिकित्सक के साथ रक्सौल के एसआरपी अस्पताल में इसकी शुरूआत की गयी है। उन्होने बताया कि पहले दिन पंजीयन कराने वाले लोगों को पूरे इलाज के खर्च में छूट का भी प्रावधान किया गया है। वहीं फिजियोथेरेपी के डॉ अवनीश ने बताया कि इस उपचार पद्धति में मरीज को किसी तरह की दवा नहीं दी जाती है, केवल शारिरिक व्यायाम के माध्यम से ही बिमारियों को ठीक करने का काम होता है। उन्होने बताया कि एसआरपी अस्पताल में यह सुविधा प्रतिदिन लोगों को अब मिलेगी। डॉ अवनीश इससे पूर्व गुरूग्राम के एक अस्पताल में काम करते थे। रक्सौल में इस सेवा की शुरूआत होने से लोगों को काफी फायदा मिलेगा। मौके पर मौके पर डॉ पी सी मांझी, डॉ एम आजम, डॉ संजय गुप्ता, डॉ अभिषेक कुमार, पवन कुशवाहा, डॉ एस के मिश्रा, डॉ शशि कुमार, गितांजली कुमारी, उज्जवल मिश्रा सहित अन्य मौजूद थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS