ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
मोतिहारी में श्रीकृष्णनगर के अभियंता के घर चोरी मामले में एक पकड़ाया, हिन्दी बाजार का स्वर्णकार भी आभूषण खरीदने के आरोप में धराया
By Deshwani | Publish Date: 7/9/2020 11:50:25 PM
मोतिहारी में श्रीकृष्णनगर के अभियंता के घर चोरी मामले में एक पकड़ाया, हिन्दी बाजार का स्वर्णकार भी आभूषण खरीदने के आरोप में धराया

मोतिहारी। शहर के हिन्दी बाजार से चोरी के आरोप में नगर पुलिस ने दो लोगों को पकड़ा है। गिरफ्तार किए गए दोनों लोगों में क्रमश: एक चोरी करने का आरोपी है। जबकि दूसरा व्यक्ति चोरी के आभूषण खरीदने के आरोपी बताए गए हैं।

गिरफ्तार लोगों में खुदानगर निवासी परवेज आलम व हिन्दी बाजार के स्वर्णकार अजीत कुमार बताए गए हैं। इसके पास से बाइक, डेबिट कार्ड, आधर कार्ड, क्रेडिट कार्ड व एक बाइक जब्त किए गए हैं।


बीते 28 अगस्त को श्रीकृष्णनगर निवासी अभियंता सुजीत शर्मा ने अपने घर में चोरी की रिपोर्ट लिखवाई थी। उनके घर में 27 तारीख की रात चोरों ने आभूषण, एटीएम कार्ड, डेबिट कार्ड व कपड़े सहित लाखों के सामन चुरा लिए थे। बाद में उनकी डीबिट कार्ड से छतौनी एलआईसी ऑफिस स्थित आईसीआईसीआई एटीम से 10-10 हजार रुपए चार बार में 40 हजार रुपए निकाल लिए थे। उन्होंने अपने डेबिट कार्ड पर अपना पासवर्ड भी लिख रखा था। इतना ही नहीं संबंधित बैक को सूचित कर अपने कार्ड को ब्लॉक भी नहीं करवाया था।


पुलिस का कहना है कि हिन्दी बाजार चौक से पकड़ा गया खुदा नगर निवासी परवेज आलम आलम शातिर चोर है। जबकि आभूषण खरीदने वाले हिन्दी बाजार के ज्वेलरी दुकानदार अजीत कुमार हैं। पुलिस ने कहा है कि स्वर्णकार की दुकान में लगी सीसीटीव में सोना खरीदने का फुटेज मिला है। जिससे सोना खरीदने की पुष्टि हो रही है। 

पकड़ा गया परवेज आलम ने अपनी स्वीकारोक्ति बयान में स्वर्णकार के यहां आभूषण बेचने की बात स्वीकारी है। यह भी बताया कि उसने 93 हजार में चोरी के आभूषण को बेचा था।

पुलिस ने इस चोरीकांड को उद्भेन के क्रम में एक महिला को भी हिरासत में लिया था। लिहाजा कोई सबूत नहीं मिलने पर उन्हे छोड़ दिया गया। वहीं परवेज आलम ने इस चोरी में संलिप्त अपने दो साथियों का नाम भी पुलिस को बताया है। पुलिस उन दानों की तलाश में लगी है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS