ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
मोतिहारी गांधी संग्रहालय से पेड़ काटने के आरोप में तीन गिरफ्तार, सचिव सहित चार पर एफआईआर
By Deshwani | Publish Date: 3/9/2020 11:00:00 PM
मोतिहारी गांधी संग्रहालय से पेड़ काटने के आरोप में तीन गिरफ्तार, सचिव सहित चार पर एफआईआर

मोतिहारी। महात्मा गांधी संग्रहालय कैंपस से पेड़ काटने के आरोप में पुलिस ने ट्रैक्टर ड्राइवर सहित तीन को गिरफ्तार किया है। वहीं फौरेस्ट विभाग ने संग्रहालय के सचिव सह बिहार सरकार के पूर्व मंत्री बृजकिशोर सिंह सहित चार पर नगर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है।


मिली जानकारी के अनुसार गांधी स्मारक कैंपस से पेड़ काटने की सूचना डीएम को दी गई।

सूचना के बाद डीएम शीर्षत कपिल अशोक ने वन विभाग को इसपर कार्रवाई करने के आदेश दिए। जिला वन परिसर पदाधिकारी विनोद कुमार सिंह गांधी स्मारक पहुंचे। जहां से पेड़ काटने में शामिल तीन लोगों को गिरफ्तार करा दिया। गिरफ्तार लोगों में कटे पेड़ को ले जाने के लिए प्रयुक्त ट्रैक्टर का ड्राइवर भी शामिल है। वहीं वन परिसर पदाधिकारी ने गांधी संग्रहालय के सचिव पूर्व मंत्री श्री सिंह, टैक्टर ड्राइवर वासुदेव यादव, जयप्रकाश पाण्डेय व उपेन्द्र कुमार सिंह के विरूद्ध नगर थाने में प्राथमिकी भी दर्ज करा दी है।

जबकि मौके से टैक्टर ड्राइवर वासुदेव यादव, जयप्रकाश पाण्डेय, व उपेन्द्र प्रसाद सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS